script

निविदाओं में किसी प्रकार की अनियमितता नहीं: मुख्यमंत्री

locationचेन्नईPublished: Mar 18, 2020 04:38:54 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने बुधवार को कहा कि लोक निर्माण विभाग (पीडबल्यूडी) की सभी निविदाओं में पूरी तरह पारदर्शिता है।


चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने बुधवार को कहा कि लोक निर्माण विभाग (पीडबल्यूडी) की सभी निविदाओं में पूरी तरह पारदर्शिता है। विधानसभा सत्र में पीडबल्यूडी विभाग के अनुदान मांग को लेकर हुई बहस के बीच मुख्यमंत्री ने कहा वर्तमान में सिर्फ ई-टेंडर ही आमंत्रित किए जा रहे हैं और इसके लिए योग्य व्यक्तिओं को ही कार्य करने का आदेश दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री का यह जवाब डीएमके विधायक तंगम तेन्नारसु के बयान के बाद आया है। डीएमके नेता ने दावा किया कि निविदाएं कुछ ही लोगों को बार बार मिल रही हैं। साथ ही उन्होंने पीडबल्यूडी और हाईवे विभाग को लेकर किसी प्रकार का सवाल नहीं उठाने के लिए निराशा भी व्यक्त की थी।

 

जिसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा बहस के दौरान पीडबल्यूडी विभाग को लेकर उठाए गए सवालों का मैने स्पष्टीकरण दिया है। इस संबंध में पत्र देने वालों को उचित जवाब भी दिया गया है। उन्होंने कहा कि कुड़ीमारमुत्तु योजना के तहत अब तक ४८ हजार झीलों का साफ-सफाई का कार्य हुआ है। इसके अलावा इस योजना के तहत १४ हजार अन्य झीलों की सफाई का कार्य भी शुरू किया जाएगा। वित्तीय वर्ष २०२०-२१ के दौरान ४९९ करोड़ की लागत से १ हजार ३६५ कार्य भी शुरू किए जाएंगे। पिछले तीन साल से अब तक ९३० करोड़ की लागत से ४ हजार ८६५ कार्य पूरे किए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो