scriptडीजीपी का आदेश: तमिलनाडु में पुलिसकर्मियों को नहीं मिलेगी छुट्टी | No leave for Tamilnadu Police from 10 Nov: DGP | Patrika News
चेन्नई

डीजीपी का आदेश: तमिलनाडु में पुलिसकर्मियों को नहीं मिलेगी छुट्टी

No leave for Tamilnadu Police from 10 Nov: तमिलनाडु डीजीपी DGP जेके त्रिपाठी (JK Tripathi) ने दस नवंबर से आगामी आदेश तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर रोक लगा दी है।

चेन्नईNov 05, 2019 / 03:44 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

तमिलनाडु Tamilnadu डीजीपी DGP जेके त्रिपाठी (JK Tripathi) ने दस नवंबर से आगामी आदेश तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर रोक लगा दी है। पुलिस महानिदेशक के कार्यालय से जारी एक परिपत्र में कहा गया कि अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को छुट्टी नहीं दी जाएगी। 10 नवंबर से इस नियम को लागू किया जाएगा, जब तक कि पुन: आदेश न हो।

शांति और सौहार्द को बनाए रखें
कानून और व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस अधिकारियों को चुनाव ड्यूटी की तरह सर्तक रहकर काम करना चाहिए। इसका मकसद राज्य में कानून व्यवस्था, शांति और सौहार्द को बनाए रखना है।

अगले तक पुलिसकर्मियों के छुट्टी पर रोक
बताया जा रहा है कि देश में माह नवंबर 2019 में पडऩे वाले प्रमुख त्योहारों-मिलाद-उन-नबी व गुरुनानक जयंती पर्व, अयोध्या प्रकरण संबंधी संभावित निर्णय के आलोक में सांप्रदायिक सौहार्द एवं कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए दिनांक 1० नवंबर से आगामी आदेश तक सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के

अवकाश पर प्रतिबंध लगाया गया है।
अयोध्या मुद्दे के मद्देनजर आदेश जारी
ऐसी आशंका जताई जा रही है कि स्थानीय निकाय चुनाव होने को है इसलिए पुलिसर्कियों के अवकाश पर प्रतिबंध लगाया गया है। जबकि कुछ का कहना है कि यह आदेश अयोध्या मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के मद्देनजर जारी किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो