scriptशशिकला-ईपीएस की बैठक कभी नहीं होगी : जयकुमार | No meeting between sasikala-ops in future in Tamilnadu | Patrika News

शशिकला-ईपीएस की बैठक कभी नहीं होगी : जयकुमार

locationचेन्नईPublished: Feb 11, 2021 05:44:26 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की कान्फ्रेंस 14 को कडलूर में

No meeting between sasikala-ops in future in Tamilnadu

No meeting between sasikala-ops in future in Tamilnadu

चेन्नई.

तमिलनाडु के मत्स्य मंत्री डी. जयकुमार ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री एडपाडी के पलनीस्वामी और वीके शशिकला के बीच बैठक कभी नहीं होगी। मंत्री ने कहा कि यह सोशल मीडिया पर एक मजाक था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी आगामी चेन्नई यात्रा के दौरान शशिकला और एआईएडीएमके को एक साथ लाने में भूमिका निभाएंगे। मंत्री ने चेन्नई में संवाददाताओं से कहा शशिकला का हमें साथ लाने वाला कॉल डीएमके के लिए था।

उन्होंने कहा कि शशिकला के स्वागत के लिए एकत्रित भीड़ केवल भ्रम पैदा करने और सभी को संगठित करने के लिए थी। जयकुमार ने कहा कि एआईएडीएमके 1.5 करोड़ कैडर का है और कैडर के बीच मतभेद हो सकते हैं। हमें पार्टी की जीत के लिए काम करना होगा।

———–

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की कान्फ्रेंस 14 को कडलूर में
चेन्नई. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा विश्व क्षत्रिय परिषद के तत्वावधान में 14 फरवरी को कडलूर में क्षत्रिय कान्फ्रेंन्स का आयोजन किया जाएगा। महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री हरिसिंह चौहान ने बताया कि महासभा के अध्यक्ष पूर्व राजा राजेन्द्रसिंह, राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना, राजस्थान प्रदेश भाजपा मंत्री श्रवणसिंह शेखावत समेत कई गणमान्य लोग शामिल होंगे। उत्तरप्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, हरियाणा, दिल्ली समेत अन्य प्रांतों से कान्फ्रेंस में लोग शामिल होंगे। कान्फ्रेंस को लेकर तैयारियां चल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो