scriptमुख्यमंत्री बिना सुरक्षा के गांवों का दौरा करें तो कोई नहीं पहचानेगा! | No one will recognize if the CM visits the villages without security | Patrika News

मुख्यमंत्री बिना सुरक्षा के गांवों का दौरा करें तो कोई नहीं पहचानेगा!

locationचेन्नईPublished: Aug 19, 2019 02:50:57 pm

Submitted by:

shivali agrawal

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी को चुनौती देते हुए कहा कि वे बिना पुलिस सुरक्षा के किसी गांव में जाएं और देखें वहां की जनता उनको पहचानती है या नहीं।

news,Chennai,stalin,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

मुख्यमंत्री बिना सुरक्षा के गांवों का दौरा करें तो कोई नहीं पहचानेगा!

-डीएमके अध्यक्ष स्टालिन ने कहा
चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन Stalin ने मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी को चुनौती देते हुए कहा कि वे बिना पुलिस सुरक्षा के किसी गांव में जाएं और देखें वहां की जनता उनको पहचानती है या नहीं। एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत में स्टालिन ने कहा ओखी और गाजा चक्रवात के दौरान प्रभावित इलाकों का मुख्यमंत्री ने दौरा नहीं किया। वहीं नीलगिरि में आई बाढ़ से प्रभावित इलाकों का भी उन्होंने दौरा नहीं किया। ऐसे में जब वे गांवों में दौरा करने जाते हैं तो ग्रामीणों से कोई मुख्यमंत्री के आने के बारे में बोलता है तभी लोग उनको पहचान पाती है। यदि मैं जाता हूं तो लोग मुझे स्वत: पहचान लेते हैं क्योंकि प्राकृतिक आपदाओं के समय मैंने हर जगह जाकर लोगों से मुलाकात की थी।
वाइको अस्पताल में भर्ती
मदुरै. एमडीएमके महासचिव और राज्यसभा सदस्य वाइको को रविवार को स्वास्थ्य संबंधी कारणों से अस्पताल में भर्ती कराया गया। अचानक अस्पताल में भर्ती होने की वजह से वाइको के तेनी जिले में २१ से २३ अगस्त तक निर्धारित अभियान स्थगित कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो