scriptकोई भी कभी भी एआईएडीएमके का मालिक नहीं बन सकता : ओपीएस | Nobody can ever be the owner of AIADMK: OPS | Patrika News

कोई भी कभी भी एआईएडीएमके का मालिक नहीं बन सकता : ओपीएस

locationचेन्नईPublished: Apr 20, 2019 04:34:14 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

उपमुख्यमंत्री और एआईएडीएमके संयोजक ओ. पन्नीरसेल्वम ने दावे से कहा कि कोई भी कभी भी पार्टी का मालिक नहीं बन सकता है।

Nobody can ever be the owner of AIADMK: OPS

कोई भी कभी भी एआईएडीएमके का मालिक नहीं बन सकता : ओपीएस

चेन्नई. उपमुख्यमंत्री और एआईएडीएमके संयोजक ओ. पन्नीरसेल्वम ने दावे से कहा कि कोई भी कभी भी पार्टी का मालिक नहीं बन सकता है।
तमिलनाडु में लोकसभा और १८ सीटों पर विस उपचुनाव हो चुके हैं। इस पृष्ठभूमि में ओपीएस ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि १९ मई को सुलूर समेत चार सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों की घोषण दो दिन के भीतर कर दी जाएगी।
टीटीवी दिनकरण के एएमएमके को पार्टी का दर्जा दिलाने की प्रक्रिया शुरू करने और वी. के. शशिकला की ओर से एआईएडीएमके को फिर से हासिल करने की जुगत पर वे बोले कि कोई भी व्यक्ति किसी भी समय पर पार्टी पर अपना स्वामित्व नहीं जाहिर कर सकता है।
—————————————————-
केवल एक समूह ही रहेगी एएमएमके : जयकुमार
मछली पालन मंत्री डी. जयकुमार को एएमएमके को राजनीतिक दल के रूप में पंजीयत कराने के प्रयासों पर चुटकी ली कि यह अंत तक एक समूह ही बनकर रह जाएगी।
एएमएमके के बारे में पूछे जाने पर जयकुमार ने कहा कि एक समूह के रूप में वे अलग होकर गए थे। इस समूह को चुनाव आयोग ने एक चिन्ह आवंटित किया है। कोई भी शख्स अपनी पार्टी का पंजीयन करा सकता है। लेकिन उसे पार्टी के तौर पर तभी मान्यता मिलती है जब उसके विधायक, सांसद अथवा कम से कम आठ प्रतिशत वोट हो। एएमएमके एक-दो प्रतिशत वोट हासिल कर सकती है लेकिन उसे पार्टी की मान्यता नहीं मिल सकेगी। लिहाजा अंत तक वह एक समूह बनकर ही रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो