scriptहर कोई एमजीआर नहीं बन सकता : डी. जयकुमार | Not everyone can become MGR: D. Jayakumar | Patrika News
चेन्नई

हर कोई एमजीआर नहीं बन सकता : डी. जयकुमार

सुपरस्टार रजनीकांत जो राजनीतिक सफर शुरू करने जा रहे हैं पर मछली पालन मंत्री डी. जयकुमार ने तंज कसा हर कोई व्यक्ति एमजीआर नहीं बन सकता।

चेन्नईMay 10, 2018 / 01:51 am

Ritesh Ranjan

Tamil Nadu, Rajanikant, everyone, MGR, D. Jayakumar
रजनीकांत पर तंज

चेन्नई. सुपरस्टार रजनीकांत जो राजनीतिक सफर शुरू करने जा रहे हैं पर मछली पालन मंत्री डी. जयकुमार ने तंज कसा हर कोई व्यक्ति एमजीआर नहीं बन सकता। गौरतलब है कि एम. जी. रामचंद्रन न केवल लोकप्रिय सुपरस्टार थे बल्कि तमिलनाडु के करीब १३ साल तक मुख्यमंत्री भी रहे।
रजनीकांत की आगामी फिल्म काला का संगीत बुधवार सुबह डिजीटल रूप में जारी हुआ। शाम को उनकी उपस्थिति में एक विशेष कार्यक्रम में ऑडियो जारी किया गया जिसमें रजनीकांत स्वयं उपस्थित थे। ज्ञातव्य है कि अमरीका से पिछले सप्ताह ही रजनीकांत लौटे हैं।
खबर यह है इस फिल्म में कुल ९ गाने हैं जिनमें कुछ गानों के बोल सीधे राजनीति से जुड़े हैं। दो गाने तो प्रत्यक्ष रूप से एआईएडीएमके सरकार पर वार करते हैं।
जयकुमार ने पत्रकारों से वार्ता में इन गानों को लेकर जवाब दिया कि एमजीआर की फिल्मों के गानों में स्पष्ट सामाजिक संदेश, नीतिगत बातें और नैतिक मूल्य होते थे। यही कारण है कि ५० साल बाद भी एमजीआर के गानों की लोकप्रियता जस की तस है। हर कोई एमजीआर नहीं बन सकता। जहां तक काला फिल्म के गानों का सवाल है वे ‘कालनÓ (हिन्दी में मशरूम) की तरह गायब हो जाएंगे।
जयकुमार ने चेतावनी दी कि अगर काला फिल्मों के गानों से कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा होती है तो सरकार खामोश नहीं बैठेगी। किसी को भी यह हक नहीं है कि वह निजी फायदे के लिए संदेह की स्थिति पैदा करे।
गौरतलब है कि निर्देशक पी. रंजीत की फिल्म काला ७ जून को रिलीज होगी। इस जोड़ी की पहली फिल्म कबाली थी जो सुपरहिट रही। काला का निर्माण रजनीकांत के दामाद व अभिनेता धनुष कर रहे हैं।

गौरतलब है कि निर्देशक पी. रंजीत की फिल्म काला ७ जून को रिलीज होगी। इस जोड़ी की पहली फिल्म कबाली थी जो सुपरहिट रही। काला का निर्माण रजनीकांत के दामाद व अभिनेता धनुष कर रहे हैं।

Home / Chennai / हर कोई एमजीआर नहीं बन सकता : डी. जयकुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो