क्यों लगा कमल हासन के घर के बाहर होम क्वाराइन्टीन का स्टीकर

मक्कल नीदी मय्यम नेता और अभिनेता कमल हासन के अलवरपेट स्थित घर के बाहर होम क्वारान्टीन का स्टिका देख कर लॉकडाउन को कवर कर रहे मीडिया में हलचल मच गई।

By: shivali agrawal

Updated: 28 Mar 2020, 02:21 PM IST


चेन्नई. मक्कल नीदी मय्यम नेता और अभिनेता कमल हासन के अलवरपेट स्थित घर के बाहर होम क्वारान्टीन का स्टिका देख कर लॉकडाउन को कवर कर रहे मीडिया में हलचल मच गई। स्टीकर पर लिखा गया था कि घर में रहने वाले लोग 10 मार्च से 6 अप्रेल तक होम क्वारान्टीन रहेंगे। खबरों के प्रकाश में आने के एक घंटे के भीतर ही अधिकारियों ने स्टीकर हटा दिया।

शनिवार को कमल हासन ने एक बयान जारी कर उनके स्वास्थ्य को लेकर चल रही अटकलों को विराम लगा दिया। डनहोंने कहा कि वो अब इस घर में नहीं रहते और पिछले कुछ सालों से इस निवास स्थान में मक्कल नीदी मय्यम का कार्यालय संचालित हो रहा है। इसलिए ये खबर की मुझे क्वारान्टीन किया गया है गलत है। उन्होंने कहा कि जैसे कि मैने आप सभी से अपील की है , मैं भी सामाजिक दूरी का पालन कर रहा हूं। उन्होंने मीडिया से खबर को ब्रेकिंग न्यूज बनाने के पहले सत्यता जांचने का अनुरोध किया है। जिससे गलत खबरें न फैले।

पासपोर्ट के पते के कारण चिपका स्टिकर

चेन्नई महानगरपालिका के आयुक्त जी. प्रकाश ने इस बारे में बताया कि कमल हासन के घर के बाहर से स्टिकर इसलिए चिपकाया गया क्योकि गौतमी(अभिनेत्री) दुबई से हाल ही में आई है और उनके पासपोर्ट पर यह पता दर्ज है। ज्ञातव्य है कि गौतमी और कमल हासन बहुत समय तक साथ रहे हैं। कमल हासन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हासन भी कुछ दिन पहले लंदन से आई है और सेल्फ आइसोलेशन में है।

Corona virus
shivali agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned