scriptक्यों लगा कमल हासन के घर के बाहर होम क्वाराइन्टीन का स्टीकर | Not in quarantine, clarifies Kamal Haasan, Chennai Corp removes sticke | Patrika News

क्यों लगा कमल हासन के घर के बाहर होम क्वाराइन्टीन का स्टीकर

locationचेन्नईPublished: Mar 28, 2020 02:21:21 pm

Submitted by:

shivali agrawal

मक्कल नीदी मय्यम नेता और अभिनेता कमल हासन के अलवरपेट स्थित घर के बाहर होम क्वारान्टीन का स्टिका देख कर लॉकडाउन को कवर कर रहे मीडिया में हलचल मच गई।

Not in quarantine, clarifies Kamal Haasan, Chennai Corp removes sticker

Not in quarantine, clarifies Kamal Haasan, Chennai Corp removes sticker


चेन्नई. मक्कल नीदी मय्यम नेता और अभिनेता कमल हासन के अलवरपेट स्थित घर के बाहर होम क्वारान्टीन का स्टिका देख कर लॉकडाउन को कवर कर रहे मीडिया में हलचल मच गई। स्टीकर पर लिखा गया था कि घर में रहने वाले लोग 10 मार्च से 6 अप्रेल तक होम क्वारान्टीन रहेंगे। खबरों के प्रकाश में आने के एक घंटे के भीतर ही अधिकारियों ने स्टीकर हटा दिया।

शनिवार को कमल हासन ने एक बयान जारी कर उनके स्वास्थ्य को लेकर चल रही अटकलों को विराम लगा दिया। डनहोंने कहा कि वो अब इस घर में नहीं रहते और पिछले कुछ सालों से इस निवास स्थान में मक्कल नीदी मय्यम का कार्यालय संचालित हो रहा है। इसलिए ये खबर की मुझे क्वारान्टीन किया गया है गलत है। उन्होंने कहा कि जैसे कि मैने आप सभी से अपील की है , मैं भी सामाजिक दूरी का पालन कर रहा हूं। उन्होंने मीडिया से खबर को ब्रेकिंग न्यूज बनाने के पहले सत्यता जांचने का अनुरोध किया है। जिससे गलत खबरें न फैले।

पासपोर्ट के पते के कारण चिपका स्टिकर

चेन्नई महानगरपालिका के आयुक्त जी. प्रकाश ने इस बारे में बताया कि कमल हासन के घर के बाहर से स्टिकर इसलिए चिपकाया गया क्योकि गौतमी(अभिनेत्री) दुबई से हाल ही में आई है और उनके पासपोर्ट पर यह पता दर्ज है। ज्ञातव्य है कि गौतमी और कमल हासन बहुत समय तक साथ रहे हैं। कमल हासन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हासन भी कुछ दिन पहले लंदन से आई है और सेल्फ आइसोलेशन में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो