script

Big Boss in south : कमल हासन के शो ‘बिग बॉस’ के प्रसारण के खिलाफ याचिका पर सेंसर बोर्ड को नोटिस

locationचेन्नईPublished: Jun 21, 2019 03:56:50 pm

Submitted by:

shivali agrawal

मद्रास उच्च न्यायालय madras high court ने कमल हासन की मेजबानी वाले शो ‘बिग बॉस’ के सेंसर प्रमाण-पत्र के बिना प्रसारण से ‘स्टार विजय’ चैनल को रोकने तथा TV कार्यक्रमों की निगरानी के लिए एक समिति गठित करने के निर्देश की मांग वाली याचिका पर सेंसर बोर्ड तथा अन्य को नोटिस जारी किया है।

news,Madras High Court,rajasthan news,india news,crime,gold,business news,Chennai,Patrika,Big boss,theft,Water crisis,sports news,entertainment news,Political news,Health news,Tamilnadu,Special,Chennai Latest News,patrika hindi news,State News,Breaking,top ten,news today,kamal hasan,Top Ten Hindi News,Top Hindi News,wired news,

Big Boss in south : कमल हासन के शो ‘बिग बॉस’ के प्रसारण के खिलाफ याचिका पर सेंसर बोर्ड को नोटिस

चेन्नई. chennai मद्रास उच्च न्यायालय ने कमल हासन की मेजबानी वाले शो ‘बिग बॉस’ के सेंसर प्रमाण-पत्र के बिना प्रसारण से ‘स्टार विजय’ Star Vijay चैनल को रोकने तथा टीवी कार्यक्रमों की निगरानी के लिए एक समिति गठित करने के निर्देश की मांग वाली याचिका पर सेंसर बोर्ड तथा अन्य को नोटिस जारी किया है। न्यायमूर्ति एस. मणिकुमार और न्यायमूर्ति सुब्रमण्यम प्रसाद की खंडपीठ ने बुधवार को मामले की सुनवाई के लिए चार जुलाई की तारीख तय की। पीठ के न्यायाधीशों ने याचिकाकर्ता के वकील की इस दलील पर सहमति जताई कि वे शो के संबंध में अभिनेता से नेता बने कमल हासन को नोटिस जारी करने की मांग नहीं कर रहे हैं। इसके बाद पीठ ने सेंसर बोर्ड, बेंगलूरु Bengaluru सहित नौ प्रतिवादियों को नोटिस जारी किए।
याचिकाकर्ता अधिवक्ता के. सुतान ने अदालत से अनुरोध किया कि वह अन्य सामग्री एवं प्रमाण-पत्रों एवं नियमों के विपरीत कार्यक्रम के लिए चैनल और निर्माता एंडमोले इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ उचित कार्रवाई के लिए ‘भारतीय प्रसारण महासंघ’ (IBF) को निर्देश दिया जाए।
——-

ट्रेंडिंग वीडियो