scriptTrain Accident: तमिलनाडु के आठ यात्रियों से संपर्क नहीं हो सका: राज्य सरकार | odissa train accident tamilnadu | Patrika News

Train Accident: तमिलनाडु के आठ यात्रियों से संपर्क नहीं हो सका: राज्य सरकार

locationचेन्नईPublished: Jun 04, 2023 04:55:47 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

भीषण रेल हादसे में अभी तक राज्य के किसी भी व्यक्ति की मौत और गंभीर रूप से घायल होने की कोई खबर नहीं है।

Train Accident: तमिलनाडु के आठ यात्रियों से संपर्क नहीं हो सका: राज्य सरकार

Train Accident: तमिलनाडु के आठ यात्रियों से संपर्क नहीं हो सका: राज्य सरकार

चेन्नई.

कोरोमंडल एक्सप्रेस में आरक्षित टिकट लेकर यात्रा करने वाले तमिलनाडु के 127 लोगों में से आठ लोगों से संपर्क नहीं हो सका, जबकि शेष सभी यात्री सुरक्षित हैं। राज्य सरकार ने रविवार को यह जानकारी दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ओडिशा के बालासोर जिले के बाहानगा बाजार क्षेत्र में हुए भीषण रेल हादसे में अभी तक राज्य के किसी भी व्यक्ति की मौत और गंभीर रूप से घायल होने की कोई खबर नहीं है।

दक्षिण रेलवे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, हादसे वाले दिन कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन में राज्य के 127 यात्री सवार थे, जिन्होंने यात्रा के दौरान आरक्षित टिकट लिया था। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक, राज्य आपातकालीन संचालन केंद्र (एसईओसी) ने उन यात्रियों से संपर्क किया। विज्ञप्ति के अनुसा कुल 119 यात्री सुरक्षित हैं, जबकि आठ अन्य यात्रियों से संपर्क नहीं हो सका, क्योंकि उनके मोबाइल नम्बर सहित अन्य संपर्क विवरण उपलब्ध नहीं थे।

इसके मुताबिक, जिन आठ यात्रियों से संपर्क नहीं हो सका है उसमें दो महिलाएं और छह पुरुष शामिल हैं। इन लोगों की पहचान नरकानिगोपी (34), कार्तिक (19), रघुनाथ (21), मीना (66), ए जगदीशन (47), कमल (26), कल्पना (19) और अरुण (21) के रूप में हुई है।

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो