scriptचुनाव आयोग के ड्राइव में शामिल हों पदाधिकारी : एआईएडीएमके | Officials join the Election Commission's drive: AIADMK | Patrika News

चुनाव आयोग के ड्राइव में शामिल हों पदाधिकारी : एआईएडीएमके

locationचेन्नईPublished: Sep 05, 2019 01:15:26 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके और एएमएमके ने भी अपने पार्टी पदाधिकारियों से चुनाव आयोग द्वारा आयोजित होने वाली ड्राइव में शामिल होकर मतदान सूची से आवश्यक गलतियों में सुधार करने में लोगों की मदद करने का आग्रह किया।

चुनाव आयोग के ड्राइव में शामिल हों पदाधिकारी : एआईएडीएमके

चुनाव आयोग के ड्राइव में शामिल हों पदाधिकारी : एआईएडीएमके

मतदाता सूची में त्रुटि सुधार के लिए
-एएमएमके ने भी किया आग्रह
चेन्नई. डीएमके DMK द्वारा मंगलवार को पार्टी पदाधिकारियों से मतदान सूची में नाम दर्ज कराने में tamilnadu राज्य की जनता की मदद करने का आग्रह किए जाने के एक दिन बुधवार को राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके और एएमएमके ने भी अपने पार्टी पदाधिकारियों से चुनाव आयोग द्वारा आयोजित होने वाली ड्राइव में शामिल होकर मतदान सूची से आवश्यक गलतियों में सुधार करने में लोगों की मदद करने का आग्रह किया। चुनाव आयोग ने मतदाताओं के लिए राष्ट्रीय मतदाता सेवा पोर्टल खोली है। यह प्रक्रिया १५ सितंबर तक चलेगी। बूथ स्तरीय अधिकारी (बीएलओ) मतदाता सूची प्रकाशित होने से पहले गलतियों में सुधार करने के लिए घर घर जाकर सत्यापन करेंगे। मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम द्वारा संयुक्त रूप से जारी एक विज्ञप्ति में जिला स्तरीय और वरिष्ठ पदाधिकारियों से अभियान में शामिल होकर लोगों की मदद करने को कहा गया। साथ ही एक रिपोर्ट तैयार कर पार्टी मुख्यालय में देने का भी निर्देश दिया। इसी प्रकार से दिनकरण ने भी अपने पार्टी पदाधिकारियों से मदद करने का आग्रह किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो