scriptअण्णा सालै पर अभी शुरू नहीं हो पाएगी पुरानी ट्रेफिक सुविधा | Old traffic facility will not start on Anna Salai | Patrika News

अण्णा सालै पर अभी शुरू नहीं हो पाएगी पुरानी ट्रेफिक सुविधा

locationचेन्नईPublished: Aug 12, 2019 03:10:08 pm

Submitted by:

shivali agrawal

chennai में अण्णा सालै पर एलआईसी से थाउजेंड लाइट स्ट्रेच को दोराहा करने में अभी एक-दो महीने का समय और लगेगा।
– शुरू होने में लगेंगे एक-दो महीने

news,traffic,Chennai,metro,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

अण्णा सालै पर अभी शुरू नहीं हो पाएगी पुरानी ट्रेफिक सुविधा

चेन्नई. अण्णा सालै Anna salai पर एलआईसी LIC से थाउजेंड लाइट स्ट्रेच को दोराहा करने में अभी एक-दो महीने का समय और लगेगा। महानगर के एक यातायात पुलिस अधिकारी के मुताबिक अण्णा सालै को मेट्रो लाइन डालने के लिए ब्लॉक कर वनवे किया गया था, लेकिन अब मेट्रो metro का काम लगभग खत्म हो गया है, इसलिए जल्द ही इसे दोराहा करने पर विचार किया जा रहा है।
पुलिस विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक इस स्ट्रेच पर मेट्रो का काम अभी पूरा होना बाकी है। काम पूरा होने के बाद इसे हाईवे विभाग को सौंपा जाएगा। दोनों की क्लीयरेंस देने के बाद ही दोराहा शुरू किया जा सकेगा। इस पूरी प्रक्रिया में एक से दो महिने का समय लग सकता है। वहीं सीएमआरएल के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने पिछले महीने ही ट्रेफिक पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया था कि वह पुरानी ट्रेफिक व्यवस्था शुरू कर सकती है। इस रोड पर कुछ ही निर्माण कार्य बाकी है जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। थाउजेंड लाइट से गवर्नमेट स्ट्रेच तक हमें नई सडक़ का भी निर्माण करना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो