स्टालिन ने पार्टी उम्मीदवारों से मुलाकात कर चुनावी प्रदर्शन का किया आकलन

राज्य के विधानसभा चुनाव के दो दिन बाद डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने संबंधित जिलों और विस क्षेत्रों में चुनावी प्रदर्शन का आकलन करने के लिए पार्टी मुख्यालय में पार्टी उम्मीदवारों,

By: Vishal Kesharwani

Published: 09 Apr 2021, 07:29 PM IST


-कोरोना उपाय के तहत लोगों की मदद करने का दिया निर्देश
ेचेन्नई. राज्य के विधानसभा चुनाव के दो दिन बाद डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने संबंधित जिलों और विस क्षेत्रों में चुनावी प्रदर्शन का आकलन करने के लिए पार्टी मुख्यालय में पार्टी उम्मीदवारों, जिला सचिवों और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान स्टालिन ने नेताओं से उनके संबंधित क्षेत्रों में डीएमके के पक्ष और उनके खिलाफ काम करने वाले कारकों के बारे में पूछाताछ की।

 

गहन अभियान के बावजूद चेन्नई समेत कुछ अन्य जिलों में मतदान के कम प्रतिशत को लेकर स्टालिन चिंतित थे। स्टालिन ने चुनाव के दौरान किए गए खर्च के बारे में भी पूछताछ की। यह प्रक्रिया अगले दस दिनों तक जारी रहेगी। इससे पहले गुरुवार को ईवी वेलू, सुब्बलक्ष्मी, जगदेशन, कार्तिकेयान शिवसेनपति और एस. इंनिंगो के अलावा कुछ जिला सचिव और चुनाव प्रभारियों ने पार्टी मुख्यालय में स्टालिन से मुलाकात की। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में सुब्बलक्ष्मी ने बताया कि बैठक के दौरान हमने विपक्षी दलों द्वारा उत्पन्न की गई समस्याओं को बताया और मतदान प्रतिशत पर चर्चा की गई।

 

स्टालिन ने सभी से कोरोना राहत उपाय शुरू कर लोगों की मदद करने का भी निर्देश दिया। महानगर से पीके शेखर बाबू, वेत्री अझगन, त्यागम कवी और परनतामेन ने स्टालिन से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि बूथ स्लिप का वितरण सही से नहीं किया गया और कई लोगों के नाम मतदाता सूची से गायब थे। इससे पहले स्टालिन ने ओंड्रीनावम वा अभियान की समीक्षा कर पार्टी कार्यकर्ताओं से कोरोना के दूसरे लहर को लेकर लोगों को शिक्षित करने का निर्देश दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं से लोगों में मास्क और सैनिटाइजर का वितरण करने का भी आग्रह किया। पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए स्टालिन ने कहा कि निश्चित रूप से हमे अच्छी जीत मिलेगी।

 

लेकिन उसका इंतजार नहीं करना चाहिए, बल्कि एक साथ होकर लोगों की सेवा में लग जाना चाहिए। डीएमके ऐसी पार्टी है जो सिर्फ चुनाव के समय नहीं बल्कि हमेशा लोगों के साथ जुड़ी रहती है। उन्होंने कहा कि मेडिकल विशेषज्ञों ने कोरोना के दूसरे लहर की चेतावनी दी है, इसलिए सभी को इसके बारे में शिक्षित करना चाहिए। लोगों को कबसुरा कुड़ीनीर प्रदान करने के साथ मास्क और सैनिटाइजर भी दिया जाए।

COVID-19 virus
Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned