scriptपरिवार में केवल राजनीति ही बड़ी समस्या : अझगिरी | Only political problems in the family: Azhagiri | Patrika News

परिवार में केवल राजनीति ही बड़ी समस्या : अझगिरी

locationचेन्नईPublished: Sep 05, 2018 08:06:24 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

पार्टी में वापस आने को बेताब लेकिन नहीं आया है पार्टी से बुलावा

Only political problems in the family: Azhagiri

परिवार में केवल राजनीति ही बड़ी समस्या : अझगिरी

चेन्नई. महानगर में अपने समर्थकों का संख्याबल दिखाने वाले डीएमके के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय एम. करुणानिधि के ज्येष्ठ पुत्र एम. के. अझगिरी ने कहा कि उनके परिवार में राजनीति के अलावा अन्य कोई समस्या नहीं है। पिता की मृत्यु के बाद से वे इस बात पर जोर देते आ रहे हैं कि उनको पार्टी में फिर से शामिल किया जाए। उनकी इस इच्छा पर मौजूदा अध्यक्ष एम. के. स्टालिन चुप्पी साधे हुए हैं। डेढ़ घंटे तक उनकी अगुवाई में चली रैली के बाद पत्रकारों से मिले अझगिरी ने कहा करुणानिधि के निधन को आज तीस दिन हो चुके हैं। उनके विश्वासपात्र समर्थकों ने करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने के लिए यह शांति रैली आयोजित की है। इसके अलावा हमारा कोई उद्देश्य नहीं है।
एक प्रश्न के जवाब में स्टालिन का नाम लिए बिना उन्होंने कहा पार्टी में शामिल किए जाने को लेकर उनकी ओर से किसी ने वार्ता नहीं की है। मैंने भी उनसे बात नहीं की है। मेरे और स्टालिन के बीच केवल ‘राजनीतिÓ ही समस्या है। परिवार में और कोई विवाद नहीं है। अझगिरी ने चेतावनी दी कि अगर पार्टी में शामिल नहीं किया जाता है तो राज्यभर में उनके समर्थक नेताओं और कार्यकर्ताओं से भेंट कर भावी रणनीति तय करेंगे। साथ ही डीएमके आलाकमान से यह सवाल किया कि इस शांति रैली में शामिल कार्यकर्ताओं को क्या पार्टी से बेदखल किया जाएगा? अझगिरी ने रैली में शामिल होने से पहले कहा अगर डीएमके उन्हें वापस लेती है तो वे स्टालिन को अपना नेता मानकर उनके नेतृत्व में काम करेंगे। मरीना बीच पर जुटी समर्थकों की भीड़ ने डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को अझगिरी की ताकत दिखाने का प्रयास किया है।

भाई को कहा, दिखाऊंगा अपनी ताकत

पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के निधन के बाद से ही पार्टी में उठापटक शुरू हो गई थी। अझगिरी ने धमकी दी थी कि अगर उनको फिर से पार्टी में शामिल नहीं किया गया तो पार्टी को गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। कुछ दिन पहले अझगिरी ने कहा था कि ऐसा नहीं है पार्टी कार्यकर्ता उनको महत्वपूर्ण भूमिका में नहीं देखना चाहते, उनको भी कार्यकर्ताओं का समर्थन हासिल है और समय आने पर वे अपनी ताकत दिखा देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो