scriptTamil Nadu Assembly Elections 2021 शशिकला अगर पार्टी के लोकतांत्रित गठन को स्वीकारें | OPS says AIADMK will consider Sasikala's entry if she accepts party's | Patrika News

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 शशिकला अगर पार्टी के लोकतांत्रित गठन को स्वीकारें

locationचेन्नईPublished: Mar 24, 2021 07:37:52 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा कि

Tamil Nadu Assembly Elections 2021  शशिकला अगर पार्टी के लोकतांत्रित गठन को स्वीकारें

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 शशिकला अगर पार्टी के लोकतांत्रित गठन को स्वीकारें


तो एआईएडीएमके में उनको शामिल करने को लेकर किया जा सकता है विचार: ओपीएस
चेन्नई. Tamil Nadu Assembly Elections 2021 राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा कि एआईएडीएमके की पूर्व महासचिव वीके शशिकला अगर पार्टी के लोकतांत्रित गठन को स्वीकार कर लें तो उन्हें पार्टी में वापस शामिल करने पर विचार किया जा सकता है।

 

पत्रकारों से वार्ता के दौरान ओपीएस ने यह बात कही। उन्होंने कहा कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने शशिकला को पार्टी में शामिल करने से इंकार कर दिया था, लेकिन अगर शशिकला पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र को स्वीकार कर लें तो वे इस पर विचार कर लेंगे। ओपीएस का यह बयान उस वक्त सामने आया है जब हाल ही में शशिकला ने राजनीति छोडऩे की घोषणा की थी।

 

पन्नीरसेल्वम ने कहा आय से अधिक संपत्ति मामले में शशिकला ने चार साल जेल की सजा काटी थी और मानवता के आधार पर उन्हें पार्टी में शामिल करने का निर्णय लिया जाएगा, क्योंकि वे राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता के साथ रही हैं। मुझे शशिकला पर किसी प्रकार का असंतोष नहीं है। अम्मा के निधन के बाद शशिकला पर कुछ संदेह हुआ था। इसी लिए अपने धर्म युद्ध के दौरान भी मैंने आयोग का गठन करने की मांग की थी। उपमुख्यमंत्री की यह टिप्पणी उस वक्त सामने आई है जब एैसी रिपोर्ट चल रही थी कि शशिकला के मामले के संबंध में थेवर समुदाय, जो एआईएडीएमके का नियमित वोट बैंक है, पार्टी के खिलाफ वोट करेगा।

 

शशिकला और ओपीएस थेवर समुदाय के हैं और एआईएडीएमके के लिए वोट बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। पन्नीरसेल्वम अपने मातृभूमि बोडीनायाकन्नूर विस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और वहां पर थेवर समुदाय की संख्या काफी अधिक है। ऐसे में अगर समुदाय पार्टी के खिलाफ वोट करता है तो पार्टी पर इसका काफी बड़ा असर पड़ सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो