तमिलनाडु: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से वसूला 1 करोड 6 लाख का जुर्माना

Over Rs 1 Cr Fine Collected In Tamil Nadu For Violating Lockdown Rules: अबतक की गई कार्रवाई के तहत लॉकडाउन उल्लंघन के 2.14 लाख मामले दर्ज हुए।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 18 Apr 2020, 05:40 PM IST

चेन्नई.

कोरोना संक्रमण से आम लोगों को बचाने के लिए राज्यभर में लॉकडाउन लागू है। कुछ लोग लॉकडाउन को तोडऩे में जुटे हैं। ऐसे लोगों पर पुलिस शिकंजा लगातार कस रही है और राज्य में सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है। इस दौरान अबतक की गई कार्रवाई के तहत लॉकडाउन उल्लंघन के 2.14 लाख मामले दर्ज हुए। इसके अलावा 1.94 वाहन को सीज कर 1 करोड़ 6 लाख जुर्माना भी वसूला गया है।

तमिलनाडु पुलिस ने शनिवार को कहा कि निषेधाज्ञा लागू रहने के बीच पूरे राज्य में आदेशों के उल्लंघन और संबंधित अपराधों के लिए मामले दर्ज किए हैं। सरकार के आदेश के अनुसार लोगों को घरों में रखने के लिए पुलिस लगातार गश्त लगा रही है। सभी प्रमुख सड़कों पर बैरिकेड्स लगाए गए हैं। पुलिस ने कहा कि जब्त किए गए वाहनों में दुपहिया वाहन, ऑटो, और माल ढोने वाले वाहन शामिल है।

लोग नहीं मान रहे
एक आला पुलिस अधिकारी ने बताया कि चेतावनी के बाद भी कुछ लोग हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। चेकिंग के दौरान बेवजह घूम रहे लोगों को गिरफ्तार किया। सभी के विरुद्ध शासनादेश उल्लंघन की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई। सभी से दोबारा लॉकडाउन उल्लंघन न किए जाने का शपथ पत्र लेने के बाद मुचलका पर जमानत दी गई है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned