डीएमके के प्रदर्शन पर पाकिस्तान रेडियो चैनल ने किया ट्वीट

डीएमके के प्रदर्शन पर पाकिस्तान रेडियो चैनल ने किया ट्वीट
डीएमके के प्रदर्शन पर पाकिस्तान रेडियो चैनल ने किया ट्वीट

P.S.Vijayaraghavan | Publish: Aug, 23 2019 05:21:07 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन उस वक्त दुविधा में फंस गए जब उनकी पार्टी द्वारा जंतर-मंतर में प्रदर्शन के आह्वान की खबर पाकिस्तान के रेडियो में चली गई।

बीजेपी महासचिव एच राजा ने भी किया री-ट्वीट


चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन उस वक्त दुविधा में फंस गए जब उनकी पार्टी द्वारा जंतर-मंतर में प्रदर्शन के आह्वान की खबर पाकिस्तान के रेडियो में चली गई। दरअसल जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35ए हटाए जाने के विरोध में डीएमके गुरुवार को दिल्ली के जंतर-मंतर में प्रदर्शन करने वाली है। इस बारे में रेडियो पाकिस्तान चैनल ने ट्वीट कर दिया।

साथ ही कश्मीर के चार ट्विटर हैंडल के साथ इसे शेयर भी किया। रेडियो पाकिस्तान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, 2019 के चुनाव में तीसरे सबसे बड़े राजनीतिक दल डीएमके ने नरेंद्र मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर से विशेष दर्जा छीनने के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन की घोषणा की है।

रेडियो पाकिस्तान ने अपने ट्वीट में स्टालिन की एक जनसभा करते हुए तस्वीर भी शेयर की है जिसके बैकग्राउंड में अन्य डीएमके नेता एस. दुरैमुरुगन, आरएस भारती और कनिमोझी दिखाई दे रहे हैं।

रेडियो पाकिस्तान के ट्वीट को कई लोगों ने री-ट्वीट किया। इनमें मोदी सरकार के फैसले का समर्थन करने वाले और जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने का विरोध करने वाले दोनों पक्ष शामिल थे।

इसे बीजेपी के महासचिव एच राजा ने भी री-ट्वीट किया और लिखा, इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है कि डीएमके पाकिस्तान की आवाज उठा रही है।


डीएमके का डीएनए ही कुछ ऐसा है। जैसे 1944 में डीके की बैठक में उन्होंने एक प्रस्ताव पारित किया गया था कि ब्रिटिशों को भारत नहीं छोडऩा चाहिए। अगर वे छोड़ते हैं तो उन्हें लंदन से मद्रास में शासन करना चाहिए। ये मूल रूप से देशद्रोही हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned