scriptनई शिक्षा नीति के मसौदे पर पैनल चर्चा 31 को | Panel discussion on draft new education policy will be held on 31 | Patrika News

नई शिक्षा नीति के मसौदे पर पैनल चर्चा 31 को

locationचेन्नईPublished: Jul 30, 2019 02:25:30 pm

Submitted by:

shivali agrawal

chennai शहर के लगभग सभी स्कूलों के प्रधानाध्यापक एवं कॉलेज के प्राचार्य इसमें भाग लेंगे। शिक्षा की अनिवार्यता एवं नई शिक्षा नीति के मसौदे पर एक पैनल चर्चा डी जी वैष्णव कॉलेज के प्रांगण में 31 जुलाई को सुबह 10.00 बजे द्वारका प्रेक्षागृह में आयोजित होगी।

सम्मेलन में सात प्रस्तावों पर की चर्चा

सम्मेलन में सात प्रस्तावों पर की चर्चा

चेन्नई. शिक्षा की अनिवार्यता एवं नई शिक्षा नीति के मसौदे पर एक पैनल चर्चा डी जी वैष्णव कॉलेज के प्रांगण में 31 जुलाई को सुबह 10.00 बजे द्वारका प्रेक्षागृह में आयोजित होगी। चेन्नई शहर के लगभग सभी स्कूलों के प्रधानाध्यापक एवं कॉलेज के प्राचार्य इसमें भाग लेंगे। कॉलेज के सचिव अशोक कुमार मूंदड़ा ने बताया कि शिक्षा की गुणवत्ता और उसे रोजगार परक बनाने के लिए सरकार की नई शिक्षा नीति -2019 पर चर्चा के लिए अन्ना विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ आनंद कृष्णन, डॉ वी रामास्वामी के अलावा अन्य कई नामचीन हस्तियां हिस्सा लेंगी जिसमें एम जी सेतु रामन, जयश्री नांबियार प्रमुख हैं। उच्च शिक्षा के क्षेत्र में यह शिक्षा नीति एक क्रांतिकारी परिवर्तन लाने जा रही है, इसलिए इस पर प्रबुद्ध जनों की चर्चा की अनिवार्यता को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कॉलेज के प्राचार्य डॉ आर गणेशन ने इसे एक नई पहल बताया और कहा कि चर्चा के सभी पहलूओं से मानव संसाधन विकास मंत्रालय को अवगत कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो