scriptपीएम से मुलाकात में विलंब होने पर पन्नीरसेल्वम पहुंचे साईं दरबार में | Paniener Selvam In reached Sai Durbar | Patrika News
चेन्नई

पीएम से मुलाकात में विलंब होने पर पन्नीरसेल्वम पहुंचे साईं दरबार में

लम्बे समय तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात का समय न मिल पाने से व्यथित तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एवं एआईएडीएमके (पुराच्ची तलैवी अम्मा गुट)

चेन्नईAug 14, 2017 / 10:56 pm

शंकर शर्मा

Paniener Selvam

Paniener Selvam

चेन्नई. लम्बे समय तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात का समय न मिल पाने से व्यथित तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एवं एआईएडीएमके (पुराच्ची तलैवी अम्मा गुट) के मुखिया ओ. पन्नीरसेल्वम ने साईं बाबा की शरण ली है। पन्नीरसेल्वम अपने समर्थकों के साथ शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचे तथा दर्शन किए।


तमिलनाडु में चल रही राजनीतिक खींचतान के बीच पन्नीरसेल्वम ने 9 अगस्त को दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात का समय मांगा था लेकिन किन्ही कारणों से उन्हें समय नहीं मिल सका। इस बीच 10 अगस्त को मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने दिल्ली में प्रधानंमत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। पलनीसामी को प्रधानमंत्री के मुलाकात का समय देने तथा खुद को समय नहीं मिलने से आहत पन्नीरसेल्वम को समय न मिल पाने के चलते पन्नीरसेल्वम शिरडी के दरबार में चले गए।

उनके साथ राज्यसभा सांसद मैत्रेयन, पूर्व मंत्री के.पी. मुन्नूसामी एवं अन्य नेता थे। मंदिर में पन्नीरसेल्वम का प्रबंधकों की ओर से स्वागत किया गया। सूत्रों ने बताया कि पन्नीरसेल्वम केे दर्शन के दौरान दिल्ली से संदेश मिला कि प्रधानमंत्री ने उन्हें सोमवार को मुलाकात का समय दिया है। इस बीच वे पुणे से वायुमार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। हाल ही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने भी मेलमरुवत्तुर में जाकर बंगारु अडिगलार का आशीर्वाद लिया था। वहीं एआईएडीएमके अम्मा गुट के उप महासचिव टीटीवी दिनकरण ने भी तिरुवण्णामलै में मुकुपोडी सिद्धार जाकर दर्शन किए। इस तरह एआईएडीएमके के बड़े नेता इन दिनों भगवान की शरण में हैं।

शशिकला की पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने की अपील

Sasikala
Sasikala IMAGE CREDIT: Google

एआईएडीएमके पार्टी में बढ़ती खींचतान के चलते जेल में बन्द एआईएडीएमके (अम्मा) की महासचिव वी.के. शशिकला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से संगठित रहने की अपील की है। एक पत्र लिखकर उन्होंने कार्यकर्ताओं से किसी के बहकावे में न आते हुए स्वविवेक से काम लेने की सलाह दी है। एआईएडीएमके के मुखपत्र डा. नमदु एमजीआर में प्रकाशित उनके पत्र के अनुसार शशिकला ने कहा कि डीएमके प्रदेश में कमजोर पड़ चुकी है वह एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं को बहकाने में लगी है। वह चाहती है एआईएडीएमके पार्टी टूट जाएंं तथा वह सत्ता हासिल कर लें। उन्होंने कहा कि यह पार्टी संस्थापक एवं पूर्व मुख्यमंत्री एमजीआर का शताब्दी वर्ष है।


उन्होंने कहा कि वे एआईएडीएमके की एक सच्ची एवं निष्ठावान कार्यकर्ता हैं तथा पूरा जीवन पार्टी के लिए समर्पित किया है। शशिकला का पत्र ऐसे समय में बाहर आया है जब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने टीटीवी दिनकरण की पार्टी की उपमहासचिव पद पर नियुक्ति को ही अवैध ठहरा दिया है तथा कहा कि शशिकला की द्वारा की गई कोई भी नियुक्ति वैध नहीं है। उधर ओ. पन्नीरसेल्वम गुट ने भी चुनाव आयोग से शशिकला के पार्टी पदाधिकारियों के चुनाव को अयोग्य घोषित करने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो