scriptपन्नीरसेल्वम ने येडियूरप्पा को कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई | Panirselvam congratulates Yeddyurappa | Patrika News

पन्नीरसेल्वम ने येडियूरप्पा को कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

locationचेन्नईPublished: Jul 30, 2019 02:15:03 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu के उपमुख्यमंत्री और एआईएडीएमके के समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम ने बी एस येडियूरप्पा को कर्नाटक karnatak का मुख्यमंत्री बनने पर सोमवार को बधाई दी और दोनों पड़ोसी राज्यों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंधों को और मजबूत करने का भरोसा जताया।

news,Karnataka,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,

पन्नीरसेल्वम ने येडियूरप्पा को कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

चेन्नई. तमिलनाडु Tamilnadu के उपमुख्यमंत्री और एआईएडीएमके AIADMK के समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम ने बी एस येडियूरप्पा को कर्नाटक Karnataka का मुख्यमंत्री बनने पर सोमवार को बधाई दी और दोनों पड़ोसी राज्यों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंधों को और मजबूत करने का भरोसा जताया। उन्होंने भरोसा जताया कि शुक्रवार को चौथी बार मुख्यमंत्री बने येडियूरप्पा कर्नाटक को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, अपनी और अन्नाद्रमुक पार्टी की ओर से मैं आपको कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने पर तहेदिल से बधाई देता हूं। मुझे उम्मीद है कि आप अपने चौथे कार्यकाल में कर्नाटक को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। पन्नीरसेल्वम ने कहा, मुझे भरोसा है कि आपके कार्यकाल में दोनों राज्यों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध और अधिक मजबूत होंगे, जो हमारे राज्यों के विकास में हितकारी होगा।
तमिलनाडु मुत्तरायर समाज एआईएडीएमके प्रत्याशी को देगा समर्थन
वेलूर. इस लोकसभा सीट संसदीय सीट पर 5 अगस्त को होने वाले चुनाव को लेकर सोमवार को तमिलनाडु मुत्तरायर समाज की सतुआचारी में प्रदेशाध्यक्ष के.पी.अर्जुनन की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में सभी सदस्यों के अलावा उनके परिजनों ने भी हिस्सा लेकर सर्वसम्मति से एआईएडीएमके प्रत्याशी ए.सी.षणमुगम का समर्थन करने की बात कही। इसके मौके पर एआईएडीएमके प्रत्याशी ए.सी.षणमुगम भी बैठक में पहुंचे तो समाज के सदस्यों ने उनका भव्य स्वागत किए। फिर षनमुगम ने सदस्यों व उनके परिजनों का आभार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो