scriptसरकारी अस्तपाल में ४ साल की बच्ची को ५ कुत्तों ने काटा | Paramativelur govt hospital - Dog bites 4 year girl | Patrika News

सरकारी अस्तपाल में ४ साल की बच्ची को ५ कुत्तों ने काटा

locationचेन्नईPublished: Jun 27, 2019 08:28:53 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

Paramativelur govt hospital – Dog bites 4 year girl – परमतीवेलूर सरकारी अस्पताल में घूम रहे कुत्ते – लापरवाह अस्पताल प्रशासन श्रीलंकाई तमिल शरणार्थी Srilankan Tamil refugee

 Dog bites 4 year girl

सरकारी अस्तपाल में ४ साल की बच्ची को ५ कुत्तों ने काटा

चेन्नई. नामक्कल जिले के परमतीवेलूर सरकारी अस्पताल Paramativelur govt hospital में बुखार की वजह से भर्ती चार साल की बच्ची को पांच आवारा कुत्तों stray dogs ने गुरुवार अलसुबह काट दिया। परिजनों व अन्य मरीजों के हंगामे की वजह से अस्पताल में स्थिति तनावपूर्ण हो गई और प्रशासन हरकत में आया।
श्रीलंकाई तमिल शरणार्थी Srilankan Tamil refugee शिविर में बसे हरिहरण की चार साल की बेटी पुनीता को परमतीवेलूर सरकारी अस्पताल में बुखार की वजह से भर्ती कराया गया था।
वार्ड में घूम रहे पांच कुत्ते अचानक पुनीता के बिस्तर के पास पहुंचे और उसे काटने लगे। बच्ची दर्द के मारे जोर से चीखी। इतने में अभिभावकों व अन्य मरीजों ने शोरकर इन कुत्तों की चपेट से बच्ची को बचाया।

सूत्रों ने बताया कि कुत्तों के हमले से बच्ची के शरीर पर छह जगह घाव बने हैं। परिजनों का आरोप है कि इसके बाद भी अस्पताल प्रशासन का रवैया लापरवाहीपूर्ण ही रहा।


यह देख जब अस्पताल में भर्ती मरीजों ने प्रदर्शन करने की सोची तो प्रशासन हरकत में आया और घायल बच्ची को संभाला। बच्ची खतरे से बाहर बताई गई है।
अस्पताल सूत्रों का आरोप है कि परिसर में ३० से ज्यादा आवारा कुत्ते घूम रहे हैं। पंचायत समिति को इन कुत्तों को पकडऩे के लिए कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो