scriptचेन्नई के तिरुपल्ली स्ट्रीट बस स्टॉप पर वाहनों की पार्किंग | parking problem in chennai | Patrika News

चेन्नई के तिरुपल्ली स्ट्रीट बस स्टॉप पर वाहनों की पार्किंग

locationचेन्नईPublished: Jul 11, 2019 06:39:51 pm

यात्रियों को हो रही परेशानी, पूर्व काउन्सलर ने कराया था सौंदर्यकरण

chennai

parking problem in chennai

चेन्नई. प्रशासन की अनदेखी के चलते महानगर के कई बस स्टॉप पार्किंग स्थल में बदल चुके हैं। कुछ ऐसा ही हाल वालटैक्स रोड पर तिरुपल्ली बस स्टॉप का हो चुका है। इस मार्ग पर तत्कालीन एआईडीएमके काउन्सलर प्रताप कुमार ने तिरुपल्ली बस स्टॉप को विकसित करने की योजना बनाई थी। यहां पर पहले कचरा डाला जाता था जिसे साफ कर इसे नया रूप देकर विकसित किया गया। यहां पर बीच में उग चुके एक पेड़ को जड़ सहित किनारे फिर से रोपा गया। यात्रियों के बैठने के लिए ग्रेनाइट की बेंचें स्थापित की गई। साथ ही स्टेनलेस स्टील के पाइप भी सपोर्ट के लिए लगाए गए। वहीं इस स्टॉप के सौंदर्यकरण कर आभा निखारी गई थी। अब फिर से यह बस स्टॉप बदइंतजामी का शिकार हो चुका है। हालात यह है कि अब तक अनाधिकृत पार्किंग की जाने लगी है। लोग अपने वाहन यहां पड़ी खाली जगह पर पार्क करने लगे है। कई छोटे ट्रक, कारें तक यहां पार्क की जाने लगी है। ऐसे में यात्रियों को असुविधा हो रही है। यात्री तपती धूप में खड़े रहने को मजबूर है। इतनी ही नहीं एमटीसी की बसें भी बीच सड़क पर ही वाहन पार्क कर यात्रियों को बिठाती है। ऐसे में कई बार जाम लग जाता है।
……………………………
यात्रियों को परेशानी
एमटीसी बसों के लिए निर्धारित स्टॉपेज पर अन्य वाहनों को पार्किंग करने से यात्रियों को परेशानी होती है। ऐसे वाहन पार्क करने वालों के लिए कार्रवाई की जानी चाहिए।
-राजेश सुन्देशा मूथा, बिजनसमैन।
……………………..
पार्किंग की हो समुचित व्यवस्था
लोगों को अपने वाहन पार्किंग स्थल पर ही पार्क करने चाहिए। प्रशासन को चाहिए कि वह वाहनों के पार्किंग के लिए समुचित व्यवस्था का इंतजाम करें।
-आशीष गुप्ता, सदस्य, श्री अग्रवाल नवयुवक संघ, चेन्नई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो