scriptParyushan special : भक्ति रस में भीगे श्रोता | Paryushan special: Listener soaked in devotional feel | Patrika News

Paryushan special : भक्ति रस में भीगे श्रोता

locationचेन्नईPublished: Aug 29, 2019 03:21:50 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Chennai में पट्टालम के पेरम्बूर बैरेक्स-स्ट्रेहांस रोड पर स्थित केएलपी के अभिनंदन अपार्टमेंट स्थित श्री शंखेश्वर पाश्र्वनाथ जिनालय में श्री पर्यूषण महापर्व आराधना उत्सव के तहत बुधवार को प्रभु भक्ति के एक से एक सुरीले गीत पेशकर नरेंद्र वाणीगोता तथा ऋषभ रंगीला ने श्रोताओं को भक्ति रस में भिगो दिया।

Paryushan special : भक्ति रस में भीगे श्रोता

Paryushan special : भक्ति रस में भीगे श्रोता

– अभिनंदन के प्रांगण में प्रभु भक्ति


चेन्नई. यहां पट्टालम के पेरम्बूर बैरेक्स-स्ट्रेहांस रोड पर स्थित केएलपी के अभिनंदन अपार्टमेंट स्थित श्री शंखेश्वर पाश्र्वनाथ जिनालय में श्री पर्यूषण महापर्व आराधना उत्सव के तहत बुधवार को प्रभु भक्ति के एक से एक सुरीले गीत पेशकर नरेंद्र वाणीगोता तथा ऋषभ रंगीला ने श्रोताओं को भक्ति रस में भिगो दिया। इस मौके पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे। नाकोड़ा पाश्र्व भैरव भक्ति के प्रसिद्ध कलाकार वैभव बागमार गुरुवार को प्रस्तुति देंगे।
इस दिन जैन भक्ति हाउजी का भक्तिमय कार्यक्रम रखा गया जिसमें सभी ने उत्साह ने भाग लिया। इससे पहले आचार्य विजय तीर्थभद्र सूरीश्वर के शिष्य मुनि तीर्थनमन विजय, मुनि तीर्थहंस विजय, तीर्थअर्हमविजय का अभिनंदन के प्रांगण में प्रवचन हुआ।
केएलपी प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन सुनील खेतपालिया एवं प्रबंध निदेशक मनीष परमार ने बताया कि पर्वाधिराज पर्यूषण विश्व का महान पर्व है। 2 सितम्बर तक प्रतिदिन प्रवचन रात्रि 8.00 बजे से प्रभु भक्ति का कार्यक्रम होगा। उत्सव के तहत 30 अगस्त को श्री महावीर जन्म वाचन होगा। 2 सितम्बर को संवत्सरी महापर्व मनाया जाएगा। यह आयोजन मातुश्री मेथीबाई कुन्दनमलजी धन्ना परमार जैन मंदिर ट्रस्ट, खेतपालिया, परमार एवं लूंकड़ परिवार के तत्वावधान में हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो