2 मई के बाद राज्य की जनता एक बार फिर से पूर्ण लॉकडाउन का नहीं कर पाएगी सामना: स्टालिन

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने 2 मई को नई सरकार बनने के बाद राज्य भर में एक बार फिर से लॉकडाउन की संभावनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए

By: Vishal Kesharwani

Published: 25 Apr 2021, 06:15 PM IST


चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने 2 मई को नई सरकार बनने के बाद राज्य भर में एक बार फिर से लॉकडाउन की संभावनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि एक बार फिर से लॉकडाउन के लिए जनता तैयार नहीं हो जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान की स्थिति को देखते हुए ना तो जनता और ना ही उनकी स्थिति दूसरी लॉकडाउन सहन करने के लिए तैयार है। इसलिए मै अधिकारियों से कोरोना के प्रसार को रोकने को लेकर कड़े कदम उठाने का आग्रह करता हूं।

 

उन्होंने कहा कोरोना प्रसार की पहली लहर से सीखे गए पाठों के आधार पर एक दीर्घकालिक योजना तैयार करने में सरकार विफल रही है। स्टालिन ने मुख्य सचिव समेत अन्य नौकरशाहों से ऑक्सीजन और वेंटिलेटर का स्टॉक समेत अन्य बुनियादी ढांचों को सक्रिय रूप से तैयार रखने का आग्रह किया। स्टालिन ने कहा जिला कलक्टरों को सार्वजनिक स्थलों पर मास्क पहनने समेत अन्य प्रोटोकॉल के लिए जनता को जागरूकम करने के लिए अभियान चलाना चाहिए।

 

इसी बीच कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केएस अलगिरी ने केंद्र और राज्य सरकार से जिम्मेदारी से कोरोना मामले से निपटने और लोगों को सुरक्षित बचाने को आग्रह किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को उचित चिकित्सा देकर कोरोना से बचाने में विफल रही है।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned