scriptभाजपामुक्त भारत करने की फिराक में जनता | People in Bharat to be free from BJP | Patrika News

भाजपामुक्त भारत करने की फिराक में जनता

locationचेन्नईPublished: May 12, 2018 04:43:37 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

आंध्र प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष रघुवीरा रेड्डी शुक्रवार को नेल्लोर पहुंचे। इस दौरान शहर के इंद्रा भवन में उन्होंने संवादाता सम्मलेन में कर्नाट

People in Bharat to be free from BJP

People in Bharat to be free from BJP



प्रेसवार्ता में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा
नेल्लोर. आंध्र प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष रघुवीरा रेड्डी शुक्रवार को नेल्लोर पहुंचे। इस दौरान शहर के इंद्रा भवन में उन्होंने संवादाता सम्मलेन में कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का भरोसा जताया। उन्होंने आरोप लगाया कि इस बार कर्नाटक में बीजेपी ने करोड़ों रुपए खर्च किए है। उन्होंने भाजपा पर मतदाताओं को घूस देने का आरोप लगाया। वह जीत के लिए हर एक बुरा काम कर रही है। कर्नाटक में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए तेलुगूभाषी पार्टी के साथ खड़े हैं। आंध्रप्रदेश के 20 वरिष्ठ नेताओं ने कर्नाटक के अलग-अलग हिस्सों में प्रचार किया और भाजपा के झूठे वादों के प्रति आगाह किया।
रेड्डी ने कहा कांग्रेस मुक्त भारत का नारा देने वाला भाजपा को भारत मुक्त भाजपा करने का जनता मन बना चुकी है। नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसलों से जनता परेशान है। इस दौरान कार्यक्रम में पूर्व मंत्री पी. लक्ष्मी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष पी. कृष्णैया और कार्यकर्ता उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो