scriptतमिलनाडु की जनता को भी मिले तरजीह : कमल हासन | People of Tamil Nadu should get preference: Kamal Haasan | Patrika News
चेन्नई

तमिलनाडु की जनता को भी मिले तरजीह : कमल हासन

-प्रधानमंत्री से किया आग्रह

चेन्नईMay 25, 2019 / 01:33 pm

Ritesh Ranjan

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,

तमिलनाडु की जनता को भी मिले तरजीह : कमल हासन

चेन्नई. लोकसभा चुनाव और राज्य के २२ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के परिणाम आने के बाद मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तमिलनाडु की जनता को भी समान तरजीह देने का आग्रह किया है। आलवारपेट स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा प्रधानमंत्री का कर्तव्य है कि वे तमिलनाडु की जनता को भी अन्य राज्यों की तरह ही महत्व दें। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता से कृषि भूमि न छीनी जाए, इसके लिए कई अन्य जगह भी हैं। लोगों के रहने वाली जगह को क्षतिग्रस्त न किया जाए तो बेहतर होगा।
भाजपा की शानदार जीत पर उन्होंने कहा यह जनादेश है लेकिन तमिलनाडु की जनता का जनादेश नहीं है। तमिलनाडु की भाजपा इकाई को लेकर बात करने से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि इस पर चर्चा कर वे अपना समय व्यर्थ नहीं करना चाहते हैं। हारने वालों को सांत्वना देने का उनके पास समय नहीं है क्योंकि वे विजेताओं को बधाई देने में व्यस्त है। तमिलनाडु में एमएनएम के वोट साझेदारी पर उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम उनकी उम्मीद से अधिक है। एमएनएम १४ महीने पहले शुरू की गई राजनीतिक पार्टी है और पार्टी को उम्मीद से ज्यादा वोट मिले हैं। इसके लिए पार्टी को लोगों से बधाई भी मिल रही है, जिससे पता चलता है कि हम सही जगह पर है। आने वाले समय में वोटों की संख्या में भी वृृद्धि हो जाएगी। उन्होंने कहा कि वोट के लिए नोट के बीच भी पार्टी को मतदाताओं का अच्छा समर्थन मिला। इससे एक सीख मिली है कि हमारा यात्रा लंबा है लेकिन गरीबी को मिटाना बहुत ही कठिन है। ग्राम सभा की बैठक कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसमें शामिल करने पर ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपने राजनीतिक सपने को जारी रखने के लिए फिर से फिल्मों की दुनिया में वापसी करूंगा। राजनीति व्यापार नहीं होना चाहिए और यह मेरा व्यापार नहीं बल्कि कर्तव्य है। इसलिए जब तक लोगों द्वारा मुझे एक अच्छे कार्यालय में बिठाया नहीं जाता है तब तक अपने अभियान को जारी रखूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो