scriptकेंद्र सरकार पर आरोप लगाओगे तो जनता विश्वास नहीं करेगी : तमिलइसै | People will not believe if you allegate the central government | Patrika News
चेन्नई

केंद्र सरकार पर आरोप लगाओगे तो जनता विश्वास नहीं करेगी : तमिलइसै

कोडनाड़ एस्टेट मामले का सच न्यायिक जांच के बाद ही सामने आ सकेगा

चेन्नईJan 18, 2019 / 06:52 pm

Santosh Tiwari

People will not believe if you allegate the central government

केंद्र सरकार पर आरोप लगाओगे तो जनता विश्वास नहीं करेगी : तमिलइसै

तिरुचि. तमिलनाडु भाजपा की अध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन को यकीन है कि अगर केंद्र सरकार पर फालतू के आरोप लगाए जाते हंै तो जनता इस पर कतई विश्वास नहीं करेगी। तिरुचि एयरपोर्ट पर बुधवार को पत्रकारों से वार्ता में कहा कि कोडनाड़ एस्टेट मामले का सच न्यायिक जांच के बाद ही सामने आ सकेगा। डीएमके इसमें जबरदस्ती केंद्र की भाजपा सरकार को खींच रही है। डीएमके अगर लगातार इसी तरह आरोप लगाती रही तो जनता इससे उकता जाएगी। लेकिन यह तय है कि भाजपा पर इस तरह के लांछन पर जनता विश्वास नहीं करेगी।

भाजपा नेता ने सवाल किया राज्यों में सरकार बचाने में विफल रही कांग्रेस कैसे केंद्र में सत्तासीन हो सकेगीï? तमिलनाडु में भाजपा का गठबंधन निश्चित रूप से होगा। बहरहाल, गठबंधन सुनिश्चित करने में समय लगेगा। डीएमके व कांग्रेस के इतर अन्य सभी पार्टियों के साथ हम गठबंधन के लिए तैयार है।

एक सवाल के जवाब में तमिलइसै ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के हित और विकास का बेहद खयाल रखते हैं। राज्य में रक्षा उत्पादों और शस्त्रों के निर्माण की अनुकूल दशाएं होने की वजह से रक्षा गलियारे का विकास किया जा रहा है। इस गलियारे से करीब ढाई लाख लोगों को रोजगार मिलेगा। भाजपा नेता की मानें तो नरेंद्र मोदी के शासनकाल में अब तक देश में साढ़े पांच लाख करोड़ रुपए का निवेश हुआ है। मदुरै जिले में २७ जनवरी को १३०० करोड़ की लागत से एम्स निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन के लिए पीएम मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनना जरूरी है।

Home / Chennai / केंद्र सरकार पर आरोप लगाओगे तो जनता विश्वास नहीं करेगी : तमिलइसै

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो