scriptशूट करने के नाम पर गायब कर दिया ढाई करोड़ का केमरा व लैंस | person escaped after stealing camera and lens worth crore | Patrika News

शूट करने के नाम पर गायब कर दिया ढाई करोड़ का केमरा व लैंस

locationचेन्नईPublished: Aug 21, 2019 03:19:19 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Chennai महानगर पुलिस एक ऐसे शातिर की तलाश कर रही है जो शूट करने के नाम पर फिल्मों में उपयोग होने वाला प्रोफेशनल कीमती केमरा और लैंस व अन्य कीमती उपकरण चुरा कर भाग गया।

शूट करने के नाम पर गायब कर दिया ढाई करोड़ का केमरा व लैंस

शूट करने के नाम पर गायब कर दिया ढाई करोड़ का केमरा व लैंस

– पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
चेन्नई. महानगर पुलिस एक ऐसे शातिर की तलाश कर रही है जो शूट करने के नाम पर फिल्मों में उपयोग होने वाला प्रोफेशनल कीमती केमरा और लैंस व अन्य कीमती उपकरण चुरा कर भाग गया। बताया जा रहा है कि केमरा और लैंस सहित पूरे उपकरणों की कीमत करीब ढाई करोड़ रुपए है। इस मामले में पुलिस को मोहम्मद समीर नामक युवक की तलाश है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि विरुगम्बाक्कम की कुमरन कॉलोनी स्थित एक दुकान में केमरा और अन्य उपकरण किराए पर दिए जाते हैं। दुकान के प्रबंधक शाहजहां खान ने सोमवार रात को समीर के खिलाफ विरुगम्बाक्कम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार समीर नियमित रूप से केमरा किराए पर ले जाता था और वक्त पर किराया देकर लौटा देता था। वह दुकान में आए दिन आता रहता था। दस अगस्त को वह दुकान से केमरा और लैंस बिना किसी की इजाजत और किराए की बात किए ही लेकर चला गया। काम में व्यस्त होने के कारण किसी ने उससे पूछताछ भी नहीं की। उसके बाद से वह गायब है और उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो