scriptसुपरस्टार रजनीकांत की ‘दरबार’ की रिलीजिंग में पेंच | Petition to stop release of rajinikanth's new film Darbar | Patrika News

सुपरस्टार रजनीकांत की ‘दरबार’ की रिलीजिंग में पेंच

locationचेन्नईPublished: Jan 03, 2020 07:13:31 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) की फिल्म ‘दरबार’ पोंगल के मौके पर ९ जनवरी को रिलीज होनी है, मद्रास हाईकोर्ट में फिल्म की रिलीज पर रोक की याचिका दायर ।

सुपरस्टार रजनीकांत की 'दरबार' की रिलीजिंग में पेंच

सुपरस्टार रजनीकांत की ‘दरबार’ की रिलीजिंग में पेंच

चेन्नई. तमिलनाडु में नामी सितारों की फिल्म अदालत के चक्कर काटे बिना शायद रिलीज नहीं हो पाती। इस बार सुपरस्टार रजनीकांत की ९ जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘दरबारÓ का मामला मद्रास हाईकोर्ट में पहुंच गया है। याची पक्ष ने फिल्म प्रोडक्शन हाउस से बकाया राशि के भुगतान की मांग को लेकर याचिका दायर की है।

मलेशियाई कंपनी डीएमवाई क्रिएशन्स एसडीएन बीएचडी ने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की है जिस पर सुनवाई शुक्रवार के लिए स्थगित कर दी गई। मामले के अनुसार याची का आरोप है कि ‘दरबारÓ फिल्म की निर्माता कंपनी लाइका प्रोडक्शन्स पर उनके २३.७० करोड़ रुपए बकाया हैं। यह राशि २.०, काला और वड़ चेन्नई के मलेशिया में दिए गए वितरण अधिकारों से जुड़ी है। न्यायाधीश जयचंद्रन ने याचिका को स्वीकार कर लिया। सुनवाई के दौरान लाइका के अधिवक्ता ने जवाब पेश करने के लिए मोहलत मांगी। जज ने उनको शुक्रवार तक का समय देते हुए सुनवाई टाल दी।

9 जनवरी को रिलीज होगी ‘दरबार’

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘दरबारÓ पोंगल के मौके पर ९ जनवरी को रिलीज होनी है। स्पाइस जेट फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है। स्पाइस जेट ने पुलिस वर्दी में रजनीकांत की छवि को अपने चार विमानों के बाहरी आवरण पर प्रदर्शित किया है जिसमें ‘दरबार रजनीÓ लिखा है। यह पहला मौका नहीं है जब किसी विमान कंपनी ने रजनीकांत की फिल्म का इस तरह प्रमोशन किया है। इससे पहले २०१६ में कबाली फिल्म की रिलीज के वक्त एयर एशिया विमान कंपनी ने अपने एयरक्राफ्ट पर इसी तरह रजनीकांत की तस्वीर उकेरी थी। यह उड़ान चेन्नई से बेंगलूरु के बीच संचालित हुई थी। ‘दरबारÓ फिल्म के निर्देशक ए. आर. मुरुगदास हैं। फिल्म की स्टारकास्ट में नयनतारा, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, योगी बाबू, प्रकाशराज व अन्य हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो