scriptTamilnadu : पेट्रोल पंप मैनेजर की दिन दहाड़े हत्या | petrol pump, country bomb, killed | Patrika News

Tamilnadu : पेट्रोल पंप मैनेजर की दिन दहाड़े हत्या

locationचेन्नईPublished: Feb 04, 2020 05:54:31 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Villipuram में Petrol pump पर मालिक की हत्या के इरादे से आए एक गिरोह ने दिनदहाड़े मैनेजर की बम country bomb फेंककर हत्या कर दी।

Tamilnadu : पेट्रोल पंप मैनेजर की दिन दहाड़े हत्या

Tamilnadu : पेट्रोल पंप मैनेजर की दिन दहाड़े हत्या

विल्लीपुरम. यहां स्थित Petrol pump पर मालिक की हत्या के इरादे से आए एक गिरोह ने दिनदहाड़े मैनेजर की बम country bomb फेंककर हत्या कर दी।
पुलिस ने मृतक की पहचान कडलूर निवासी एस. श्रीनिवासन (५०) के रुप में की है।
तिरु नगर में पेट्रोल पंप पर आए गिरोह ने पंप के मालिक प्रकाश के बारे में पूछताछ की। पंप पर काम करने वाले कर्मचारी ने केबिन की तरफ इशारा किया तो वे लोग तेजी केबिन में गए और वहां काम कर रहे व्यक्ति पर धड़ाधड़ तीन देशी बम फेंक दिए। उसके जमीन पर गिर जाने के बाद भी उन लोगों ने हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार वो लोग पंप के मालिक की हत्या के इरादे से आए थे। लेकिन उन लोगो ने मैनेजर की हत्या कर दी। क्योंकि केबिन में श्रीनिवासन अकेला ही था। प्रकाश कुछ देर पहले ही श्रीनिवासन की कार लेकर वहां से गया था। हिस्ट्री शीटर अजहर ने प्रकाश से 25 लाख रुपए की वसूली मांगी थी। मना करने पर उसके गिरोह ने पंप पर तोडफ़ोड़ की और प्रकाश के घर पर देशी बम भी फेंके थे। जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया था। मंगलवार को उसी का बदला लेने के लिए पंप में हत्या की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो