पन्नीरसेल्वम के भाजपा से गठबंधन के ट्वीट से सियासी खलबली

पन्नीरसेल्वम के भाजपा से गठबंधन के ट्वीट से सियासी खलबली
chennai news

Shankar Sharma | Updated: 20 May 2017, 11:42:00 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में शुक्रवार को शिष्टाचार के नाते भेंट करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के ट्वीट ने शनिवार को सियासी गलियारों में हलचल मचा दी

चेन्नई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में शुक्रवार को शिष्टाचार के नाते भेंट करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के ट्वीट ने शनिवार को सियासी गलियारों में हलचल मचा दी। एआईएडीएमके पूरच्ची तलैवी पार्टी के प्रमुख ओ. पन्नीरसेल्वम ने ट्वीट कर कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव की घोषणा के बाद भारतीय  जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन पर फैसला किया जाएगा।

इस पहले ट्वीट से पन्नीरसेल्वम ने संकेत दे दिए हैं कि उनके दिल में क्या है। लेकिन जब यह ट्वीट माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर शेयर होने लगा और हलचल बढ़ी तो उन्होंने एक और ट्वीट कर स्थिति को संभालने का प्रयास किया। गौरतलब है कि एआईएडीएमके के चुनाव चिन्ह दो पत्तियां निर्वाचन आयोग ने आंतरिक गतिरोध के बाद सीज कर लिया है। इसे छुड़ाने की जंग चल रही है।
   

राज्य में सीबीआई और आयकर विभाग का छापा रोजमर्रा की खबर बना हुआ है। विपक्षी दलों का आरोप है कि इन केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग राजनीतिक दलों को तोडऩे और जोडऩे में नहीं होना चाहिए। ऐसे में ओ. पन्नीरसेल्वम के भाजपा से गठबंधन संबंधी बयान ने उस बात को हवा दी है कि उनके और भगवा पार्टी के बीच कुछ गुप्त समझौता हुआ है।

चुनाव की घोषणा के बाद गठबंधन पर फैसला
उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि हमारा आशय यह है कि स्थानीय निकाय चुनाव की घोषणा के बाद हम यह तय करेंगे कि कौनसी राजनीतिक पार्टी के साथ गठबंधन किया जाए। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में काफी सियासी हलचल रही थी। पहले पन्नीरसेल्वम ने केंद्रीय निर्वाचन आयुक्त से भेंट कर वी. के. शशिकला का मामला उठाया। उसके बाद वे प्रधानमंत्री से मिले। प्रधानमंत्री से उनकी भेंट के राजनीतिक मायनों पर कयास लगाए ही जा रहे थे कि उनके ट्वीट ने कई सवालों का जवाब दे दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned