Tamil Nadu Assembly Elections 2021: पीएम और सीएम महंगाई के लिए जिम्मेदार : स्टालिन

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने बुधवार को दिण्डीगुल जिले के नथम और वेड़सेंदूर में रोड शो कर गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

By: Vishal Kesharwani

Published: 17 Mar 2021, 08:04 PM IST


पीएम और सीएम महंगाई के लिए जिम्मेदार : स्टालिन
मदुरै. Tamil Nadu Assembly Elections 2021 डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने बुधवार को दिण्डीगुल जिले के नथम और वेड़सेंदूर में रोड शो कर गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की। फिर मदुरै के पळकांद में पार्टी के मदुरै पश्चिम और मदुरै सेंट्रल के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया।

 


स्टालिन ने नथम से एआईएडीएमके प्रत्याशी पर चुटकी ली कि वे तो अभी से धन वितरण में लगे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि नथम प्रत्याशी ने तो स्वर्गीय जे. जयललिता को भी ठगा था इस वजह से उनको दस दिन तक घर में ही बंद रखा गया था। डीएमके अध्यक्ष ने कहा कि वे सीएम प्रत्याशी के रूप में यहां जनता से मुखातिब हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम ईके पलनीस्वामी जनता पर करों का बोझ थोपे जा रहे हैं इसलिए महंगाई आसमान छू रही है।

 


मदुरै में चुनाव प्रचार में उनका निशाना एआईएडीएमके गठबंधन पर था। स्टालिन बोले ेकि चाहे एआईएडीएमके जीते अथवा भाजपा जीते बात एक ही है। एआईएडीएमके सदस्य की जीत भी भाजपा के नेता की जीत की तरह ही है।
नीट मसले पर स्टालिन का कहना था कि हम जब केंद्र सरकार के साथ थे उस वक्त हमने यह परीक्षा तमिलनाडु में नहीं आने दी। स्वर्गीय जे. जयललिता को भी इसका श्रेय जाता है कि उन्होंने जीते जी तमिलनाडु में नीट को प्रवेश नहीं दिया। लेकिन अब सीएम की वजह से यह अन्याय राज्य के विद्यार्थियों के साथ होने लगा है।

 

~कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाएं व वैक्सीन लें
स्टालिन ने जनता से बिना मास्क लगाए भीड़ भाड़ वाले इलाकों में नहीं जाने की अपील की। पिछले कुछ दिनों से राज्य में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढऩे लगे हैं, जिसके लिए सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंनें कोरोना के खिलाफ वैक्सीन लेने का भी सुझाव दिया। मदुरै शहरी निर्वाचन क्षेत्र के सेक्युलर प्रगतिशील गठबंधन के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करते हुए स्टालिन ने कहा कि लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी मास्क उतारी है, क्योंकि वे भीड़ से दूर हैं। आप सभी लोग एक दूसरे के करीब ही खड़े हैं।

 

भीड़ में खड़े बहुत ही कम लोगों ने मास्क पहना हुआ है। तमिलनाडु में कोरोना के मामले फिर से बढ़ रहे हैं की ओर इशारा करते हुए स्टालिन ने कहा कि बिना मास्क पहने लोगों को भीड़ वाले स्थान पर नहीं जाना चाहिए। प्रत्येक व्यक्ति का जीवन उसके परिवार के कल्याण के लिए महत्वपूर्ण हैं। इसी उद्देश्य से मैने वैक्सीन ले ली है, जिसमें कुछ लाभ भी हैं। इसलिए सभी को जल्द से जल्द वैक्सीन ले लेनी चाहिए।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned