scriptतमिल लेखक का विवादित बयान, मोदी-शाह की हत्या क्यों नहीं हुई, मामला दर्ज | Pm-modi-and-Amitshah why not-yet-killed says-tamil-orator in Tamilnadu | Patrika News

तमिल लेखक का विवादित बयान, मोदी-शाह की हत्या क्यों नहीं हुई, मामला दर्ज

locationचेन्नईPublished: Dec 31, 2019 12:20:42 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

वीडियो में तमिल स्कॉलर नेल्लई कन्नन कहते दिख रहे है कि मुझे उम्मीद थी कि कुछ होगा, लेकिन कोई भी मुस्लिम कुछ कर नहीं रहा।

Pm-modi-and-Amitshah why not-yet-killed says-tamil-orator in Tamilnadu

Pm-modi-and-Amitshah why not-yet-killed says-tamil-orator in Tamilnadu

चेन्नई.

तमिलनाडु (Tamilnadu) के लेखक नेल्लई कण्णन (Nellai Kannan) के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) की हत्या के लिए मुसलमानों को उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। नेल्लई कण्णन ने तिरुनेलवेली (Tirunelveli) में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लेखक कण्णन विवादित बयान दे दिया है।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) पर वायरल हो रहा है। वे वीडियो में तमिल स्कॉलर नेल्लई कन्नन कहते दिख रहे है कि मुझे उम्मीद थी कि कुछ होगा, लेकिन कोई भी मुस्लिम कुछ कर नहीं रहा। हालांकि यहां पर खत्म का मतलब राजनीतिक करियर से भी और मारने से भी सकता है। तमिलनाडु प्रदेश (बीजेपी-BJP-Tamilnadu) नेता एच राजा ने तमिल लेखक कण्णन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बीजेपी का दावा है कि नेल्लई कण्णन मुसलमानों को भड़काने और पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की हत्या का सुझाव दे रहे थे।

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई-SDPI) द्वारा आयोजित सीएए विरोधी सभा में लेखक नेल्लई कण्णन ने पीएम मोदी और अमित शाह को जान से मारने की बात कही है। नीलई कन्नन ने कहा कि वह हैरान हैं कि मुस्लिमों ने अब तक प्रधानमंत्री और गृह मंत्री की हत्या क्यों नहीं की है।

वायरल वीडियो शनिवार (28 दिसंबर) को तिरुनेलवेली में आयोजित एक बैठक का है। कण्णन तमिल साहित्यकार हैं और टेलीविजन पर साहित्य और विमर्श आधारित कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो