VIDEO: महाबलीपुरम समुद्र तट पर मोदी ने चलाया सफाई अभियान, साफ-सफाई के प्रति जागरूक रहने का दिया संदेश

Purushotham Reddy | Updated: 12 Oct 2019, 10:20:02 AM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Pm modi clean-garbage in mahabalipuram beach: Live Updates महाबलीपुरम के तट पर स्वच्छता अभियान चलाया और लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया। Tamailnadu, Mahabalipuram Beach, swachh bharat swachh abhiyan, swachta abhiyan, saf safai

चेन्नई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का दो दिवसीय अनौपचारिक महाबलीपुरम दौरा यादगार और ऐतेहासिक होगा। पीएम मोदी ने शनिवार सुबह महाबलीपुरम के तट पर स्वच्छता अभियान चलाया और लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया। पीए मोदी ने कहा कि स्वच्छता से ही हमलोग स्वच्छ और फिट रहेंगे। मोदी समुद्री तट पर गिरे कचरा उठाने के बाद होटल के एक स्टाफ कर्मचारी जयराज को दे दिया।

 

Pm modi clean-garbage in mahabalipuram beach: Live Updates Tamailnadu

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी और इससे जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सुबह महाबलीपुरम में एक बीच पर 30 मिनट सफाई अभियान चलाया। बीच पर उठाए गए कचरे को होटल स्टाफ जयराज को सौंप दिया। उन्होंने लिखा कि हम सभी लोगों को सुनिश्चित करना चाहिए कि सार्वजनिक स्थान साफ सुथरे रहें। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को फिट और सेहतमंद रहने का भी संदेश दिया।

 

 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच अनौपचारिक वार्ता के दूसरे दिन शनिवार सुबह महाबलीपुरम के कोवलम बीच पर मॉर्निंग वॉक की । उन्होंने काफी देर तक समुद्र तट पर समय बिताया और पानी के बीच खड़े होकर ताजा हवा का आनंद लिया। वे समुद्र में उतरे और इस दौरान समुद्र की लहरें उनके पैरों को छूती दिखीं। समुद्र के पानी के बीच चले और समुद्री लहरों का आनंद उठाया।

Pm modi clean-garbage in mahabalipuram beach: Live Updates Tamailnaduमहाबलीपुरम में पीएम मोदी ने चलाया स्वच्छता अभियान, देखें पूरा वीडियो

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच शुक्रवार को तमिलनाडु के ऐतिहासिक शहर महाबलीपुरम में मुलाकात हुई। दोनों के बीच कुछ वर्षों में जिन स्थानों पर द्विपक्षीय मुलाकात हुई हैं, वे प्रसिद्ध सांस्कृतिक स्थल रहे हैं और जिनका चीन और भारत में हजारों साल पुराना जुड़ाव रहा है।

प्रधानमंत्री फिलहाल तमिलनाडु के महाबलीपुरम में हैं जहां शनिवार को चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ उनकी बैठक आयोजित है

Pm modi clean-garbage in mahabalipuram beach: Live Updates Tamailnadu
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned