scriptPM Modi 16 जुलाई को तमिलनाडु, केरल समेत 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक | PM Modi to interact with CMs of 6 states on Covid situation on July 16 | Patrika News
चेन्नई

PM Modi 16 जुलाई को तमिलनाडु, केरल समेत 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अलग अलग राज्यों में कोरोना की स्थिति का जायजा ले रहे हैं।

चेन्नईJul 13, 2021 / 05:36 pm

PURUSHOTTAM REDDY

PM Modi to interact with CMs of 6 states on Covid situation on July 16

PM Modi to interact with CMs of 6 states on Covid situation on July 16

चेन्नई.

देश में कोरोना के मामलों की रफ्तार भले ही कम हुई है लेकिन महामारी का खतरा पूरी तरीके से अभी टला नहीं है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अलग अलग राज्यों में कोरोना की स्थिति का जायजा ले रहे हैं।

मंगलवार को पूर्वोत्तर के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस को लेकर चर्चा करने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जुलाई को सुबह 11 बजे तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, ओडिशा, महाराष्ट्र और केरल के मुख्यमंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम की ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

जिन छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी बैठक करने वाले हैं उनमें एक दो राज्य ऐसे हैं जहां कोरोना वायरस के नए मामले चिंता का विषय बने हुए हैं। सबसे ज्यादा चिंता महाराष्ट्र को लेकर है क्योंकि यहां पर कोरोना वायरस के मामलों में गिरावट एक स्तर पर आकर थम सा गया है। महाराष्ट्र में पिछले कई दिनों में 8 हजार या फिर उससे ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। ऐसा ही हाल केरल का भी है। केरल में पिछले 11 दिनों में कोरोना वायरस के 1 लाख 28 हजार से अधिक नए मामले दर्ज हुए हैं।

Home / Chennai / PM Modi 16 जुलाई को तमिलनाडु, केरल समेत 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो