महिला कांस्टेबल ने जहर खाया

तिरुपुर जिले में एक महिला कांस्टेबल ने वरिष्ठ अधिकारी की प्रताडऩा से थी तंग आ कर जहर खा लिया। बाद

By: मुकेश शर्मा

Published: 30 Apr 2016, 11:54 PM IST

कोयम्बत्तूर।तिरुपुर जिले में एक महिला कांस्टेबल ने वरिष्ठ अधिकारी की प्रताडऩा से थी तंग आ कर जहर खा लिया। बाद में उसकी मौत हो गई। कांस्टेबल ने जिस अधिकारी  पर आरोप लगाया है वह भी महिला ही है। पुलिस ने आरोपों की जांच शुरु कर दी है।सूत्रों के अनुसार कांस्टेबल गायत्री तिरुपुर जिले के धारापुरम महिला पुलिस थाने में तैनात है।

उसने शुक्रवार रात को डिंडीगुल जिले स्थित काटपाड़ी निवास पर जहर खा लिया। इसके बाद वह धारापुरम पुलिस स्टेशन को रवाना हो गई। जैसे ही वह पुलिस थाने के सामने पहुंची उसकी हालत बिगड़ गई। वह ठीक थाने के सामने  लडख़ड़ा कर गिर गई। पुलिस थाने को बाहर खड़े साथी पुलिसकर्मी तत्काल उसकी और दौड़े और गायत्री को संभाला। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया पर गायत्री को बचाया नहीं जा सका। उसके शव को कोयम्बत्तूर मेडिकल  कॉलेज अस्पताल लाया गया। जहां पोस्टमार्टन के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। गायत्री शादी शुदा थी व उसके दो बच्चे हैं। अस्पताल के बाहर उसके गांव के लोग भी पहुंच गए। घटनाक्रम की जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को मिली तो वे भी सन्न रह गए। इधर दबे स्वर में पुलिसकर्मियों ने माना कि कई अधिकारी घर का काम तो कराते ही है। गाली गलौच करने से भी बाज नहीं आते ।

गायत्री के परिजनों ने उसकी मौत के लिए  अधिकारी को जिम्मेदार ठहराते हुए तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। ुपुलिस सूत्रों ने बताया कि  गायत्री को एक वरिष्ठ महिला अधिकारी प्रताडि़त करती थी। गायत्री से घर के सारे कामकाज कराती। अभद्र व्यवहार करती। इससे वह परेशान थी। कई बार उसने अपने साथियों से इसकी चर्चा की थी। पुलिस ने आरोपों के आधार पर  जांच शुरु कर दी हैं।
मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned