scriptPolice constable killed, another injured as over Century-old building | मदुरै में जर्जर इमारत की दीवार गिरने से हैड कांस्टेबल की मौत | Patrika News

मदुरै में जर्जर इमारत की दीवार गिरने से हैड कांस्टेबल की मौत

मदुरै शहर के पुलिस आयुक्त प्रेम आनंद सिन्हा और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने जीआरएच मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मृतक पुलिस हैड कांस्टेबल को श्रद्धांजलि दी।

चेन्नई

Updated: December 22, 2021 04:29:47 pm

मदुरै.

तमिलनाडु में मदुरै शहर के ईस्ट वेली स्ट्रीट में बुधवार तडक़ेे एक सदी से अधिक पुरानी इमारत के ढहने से एक पुलिस हैड कांस्टेबल की मौत हो गई और अन्य एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सी. सरवनन (44) के रूप में की है और एक अन्य घायल हैड कांस्टेबल के. कण्णन (49) है।

Police constable killed, another injured as over Century-old building collapses
Police constable killed, another injured as over Century-old building collapses

दोनों बी1 विलाक्कुथून थाने (B1 Vilakkuthoon police station) में तैनात थे और हादसे के वक्त दोनों पुलिसकर्मी रात्रि गश्त पर थे। उसे मदुरै के सरकारी मेडिकल कॉलेज में कई भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार उसके शरीर पर कई फ्रैक्चर्स है।

दोनों ईस्ट वेल्ली स्ट्रीट पर रात में गश्त कर रहे थे और एक कीटनाशक की दुकान के पास खड़े थे, जब दुकान के ऊपर एक जर्जर इमारत की बालकनी टूट गई और उनपर गिर गई। सरवनन मलबे में दब गया, जबकि कण्णन घायल हो गया।

दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया लेकिन सरवनन को मृत घोषित कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कण्णन की सेहत में सुधार हो रहा है। मदुरै शहर के पुलिस आयुक्त प्रेम आनंद सिन्हा और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने जीआरएच मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Government Rajaji Hospital (GRH)) में मृतक पुलिस हैड कांस्टेबल (Police head Constable) को श्रद्धांजलि दी।

जिला कलक्टर डॉ. एस. अनीश शेखर (District Collector Dr.S.Aneesh Sekhar) और पुलिस आयुक्त, प्रेम आनंद सिन्हा (and Commissioner of police, Madurai city, Prem Anand Sinha) ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पूछताछ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

यूएई के अबू धाबी एयरपोर्ट पर बड़ा हमला, दो भारतीयों समेत तीन की मौतवैक्सीनेशन को लेकर बड़ा ऐलान, 12 से 14 साल तक के बच्चों को मार्च से लगेंगे टीकेPunjab Election 2022: पंजाब में चुनाव की तारीख टली, अब 20 फरवरी को होगी वोटिंग'किसी को जबरदस्ती नहीं लगाई कोरोना वैक्सीन ', केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में बतायाचुनाव आयोग का बड़ा फैसला, पत्रकारों सहित इन लोगों को मिलेगी पाँच राज्यों के चुनावों में पोस्टल बैलेट की सुविधाआखिर क्या है दलबदल कानून और क्यों पड़ी इसकी जरूरत, जानिए सब कुछCovid-19 से मरने वालों को पारसी तरीके से अंतिम संस्‍कार की अनुमति फिलहाल नहींNew Mahindra Scorpio से लेकर Brezza तक, बाजार में जल्द लॉन्च होंगी ये दमदार गाड़ियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.