पुलिस ने दर्ज किए डीएमके कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने दर्ज किए डीएमके कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

Ritesh Ranjan | Publish: May, 05 2018 01:13:44 AM (IST) | Updated: May, 05 2018 01:13:45 AM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की कार पर हमला करने और उनको काला झंडा दिखाने के आरोप में पुलिस ने डीएमके कार्यकर्ताओं पर


-निर्मला सीतारमण को काला झंडा दिखाने व कार पर चप्पल फेंकने का आरोप
रामनाथपुरम. केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की कार पर हमला करने और उनको काला झंडा दिखाने के आरोप में पुलिस ने डीएमके कार्यकर्ताओं पर अलग-अलग दो मामले दर्ज किए हैं। भाजपा पदाधिकारी के. केशवन द्वारा मिली शिकायत के आधार पर पार्तीबन्नूर पुलिस ने ये मामले डीएमके के जिला सचिव दिवाकरण, पूर्व मंत्री सत्यमूर्ति, सेतु करुणानिधि, कार्तिकपांडियन सहित कई अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ दर्ज किए गए हैं।
गौरतलब है कि सीतारमण की कार पर चप्पलों से हमला करने और काला झंडा दिखाने को लेकर भाजपा की प्रदेशााध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने भी डीएमके कार्यकर्ताओं की सख्ती से आलोचना की थी। साथ ही उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी से आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई करने का भी आग्रह किया था। उन्होंने कहा था कि इन हालात को देखते हुए निर्मला सीतारमण के दौरे के दौरान राज्य सरकार द्वारा ठीक से सुरक्षा व्यवस्था की जानी चाहिए थी। उसके बाद पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश मीणा ने कहा था कि केंद्रीय मंत्री को पूरी तरह से सुरक्षा मुहैया करवाई गई थी। उत्पन्न हुए हालात से निपटने के लिए भी सुरक्षा बल पूरी तरह तैयार थी। वहीं प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को कहा कि उन्हें इस तरह के प्रदर्शनों की चिंता नहीं है। यह विपक्षी दलों का काम है और उन्हीं के द्वारा किया जा रहा है।

 

 

पर्यटकों को बढ़ावा देने के लिए लांच की वेबसाइट
-रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने की
रामनाथपुरम. जिले में पर्यटकों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पर्यटन विभाग द्वारा एक वेबसाइट लांच की गई। केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और आईटी मंत्री एम. मणिकंडन ने वेबसाइड की शुरुआत की। साथ ही पर्यटकों ने पर्यटन विभाग से वेबसाइट में अधिकाधिक जानकारी देने का भी आग्रह किया। इस मौके पर कलक्टर, एस. नटराजन, संयुक्त सचिव और पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश मीणा सहित अन्य उच्चाधिकारी उपस्थित थे। इस प्रयास की लोगों द्वारा सराहना की गई लेकिन पर्यटकों ने कहा कि वेबसाइट में आइलैंड टाउन के बारे में पर्याप्त विवरण नहीं है। सूत्रों के अनुसार वेबसाइट में देश के पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम स्मारक, पाम्बम ब्रिज, विवेकानंद स्मारक सहित अन्य जानकारी मिलेगी। साथ ही इसमें सरकारी लॉज के अलावा निजी होटलों की भी जानकारी दी गई है।
पयर्टन विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि बिना किसी प्रकार की देरी के वेबसाइट विकसित की जाएगी। ईरोड निवासी सी. आरुमुगम नामक पर्यटक ने कहा कि वेबसाइट के जरिए हम लोगों को रामनाथस्वामी, गजनाथपेरु और नवपासनम मंदिर सहित अन्य मंदिरों के बारे में पूरी जानकारी तो मिलेगी, लेकिन जिला प्रशासन द्वारा इसमें ज्यादा विवरण दिया जाए तो पर्यटकों के लिए और भी बेहतर होगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned