चेन्नई पुलिस इंस्पेक्टर सहित दो आरोपी बलात्कार के मामले में गिरफ्तार

पीडिता को जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेला गया। इससे पहले पीडिता की मां की शिकायत पर अबतक छह आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुका है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 24 Nov 2020, 07:21 PM IST

चेन्नई.

पुलिस की लाख सख्ती के बावजूद चेन्नई में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध कम नहीं हो रहे, लेकिन ताजा मामले में महिलाओं की सुरक्षा करने वाली रक्षक पुलिस ही भक्षक बन गई। चेन्नई में 13 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के मामले में एक पुलिस इंस्पेक्टर और एक भाजपा कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है। पॉक्सो एक्ट के तहत दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। पीडिता को जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेला गया। इससे पहले पीडिता की मां की शिकायत पर अबतक छह आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुका है।

 

Chennai Police Inspector

 

पुलिस ने बताया आरोपी सी. पूगझेंदी एण्णूर पुलिस स्टेशन में पुलिस इंस्पेक्टर (कानून-व्यवस्था) और भाजपा कार्यकर्ता जी राजेन्द्रन को गिरफ्तार किया गया है। ब्रोकर संध्या ने पूछताछ के दौरान बताया कि पीडिता को राजेन्द्रन के पास भेजी थी।

राजेन्द्रन ने पूछताछ में गुनाह कबूल किया और बताया कि पुलिस इंस्पेक्टर पूगझेंदी के साथ मिलकर बच्ची का बलात्कार किया। पीडिता ने भी दोनों की पहचान की है। हालांकि बच्ची को यह पता नहीं था कि पूगझेंदी पुलिस अधिकारी है। दोनों आरोपियों को सोमवार शाम को गिरफ्तार करने के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वाशरमेनपेट ऑल वुमेन पुलिस ने पीडिता की मां के शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी और पीडिता के छह रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी के अनुसार बच्ची के साथ रोजाना आठ बार बलात्कार किया जाता था। वाशरमेनपेट पुलिस ने बताया कि हमनें आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर पूगझेंदी को गिरफ्तार करने में देरी नहीं की।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned