होटल स्टॉफ व ग्राहकों पर हमला करते वीडियो में कैद हुआ पुलिसकर्मी

कट्टूर पुलिस स्टेशन के एक सब इंस्पेक्टर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे गांधीपुरम में स्थित एक होटल के स्टॉफ और ग्राहकों पर हमला करते दिख रहा है

By: Vishal Kesharwani

Published: 12 Apr 2021, 07:29 PM IST


-विभागीय जांच शुरू
कोयम्बत्तूर. कट्टूर पुलिस स्टेशन के एक सब इंस्पेक्टर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे गांधीपुरम में स्थित एक होटल के स्टॉफ और ग्राहकों पर हमला करते दिख रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए कोयम्बत्तूर सिटी पुलिस ने एसआई मुत्तु का नियंत्रण कक्ष में तबादला कर जांच करने का आदेश दिया। सूत्रों के अनुसार यह घटना गांधीपुरम सेंट्रल बस के पास स्थित श्री राजा होटल परिसर की है।

 

होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि रविवार रात 10.२१ बजे एसआई होटल पहुंचता है और स्टॉफ व ग्राहकों पर हमला करने लगता है। होसूर निवासी जयालक्ष्मी, जो होटल में कुछ अन्य लोगों के साथ खाना खा रही थी, को एसआई की लाठी से चोट भी लग गई। होटल मालिक बी. मोहनराज ने सिटी पुलिस आयुक्त एडीजीपी एस. देविडसन देवसिरवातम से इसकी शिकायत की।

 

अपनी शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि रात 10 बजे एक पुलिस कांस्टेबल आया और होटल को बंद करने की मांग कर कहा कि कट्टू इंस्पेक्टर (लॉ एंड आर्डर) एस. लता के इलाके में आने की उम्मीद है। जिसके बाद होटल मालिक ने शटर को आधा गिराया और पहले से अंदर बैठी महिला समेत अन्य ग्राहकों को खाना देने लगा। इसी बीच 10.२१ बजे एसआई मुत्तु वहां आया और सभी पर हमला करने लगा।

 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि 50 प्रतिशत ग्राहकों के साथ रेस्टोरेंट, फुड कोटर्स और चॉय की दुकानों को रात 11 बजे तक संचालित होने की अनुमति है। उन्होंने कहा कि लता के कार्यभार संभालने के बाद से क्षेत्र के व्यापारियों में पुलिस की उच्च साख देखी जा रही है। पुलिस आयुक्त के निर्देशानुसार एसआई का सोमवार सुबह नियंत्रण कक्ष में तबादला कर दिया गया। साथ ही पुलिस सहायक आयुक्त को एसआई के खिलाफ जांच कर रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया गया है।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned