script

राजनेता नांजिल सम्पत की पसंद

locationचेन्नईPublished: Jun 17, 2019 01:52:32 pm

Submitted by:

shivali agrawal

शिवकार्तिकेयन प्रॉडक्शन्स की नेंजमऊंडु नेरमैऊंडु ओडु राजा (एनएनओआर) का प्रमोशन धुआंदार तरीके से हो रहा है।

news,hindi news,Tamilnadu,patrika news,Breaking,south indian movie,

राजनेता नांजिल सम्पत की पसंद

शिवकार्तिकेयन प्रॉडक्शन्स की नेंजमऊंडु नेरमैऊंडु ओडु राजा (एनएनओआर) का प्रमोशन धुआंदार तरीके से हो रहा है। सोशल मीडिया फिल्म को हाइप दी जा रही है। अब फिल्म के प्रमोशन में एलकेजी फेम अभिनेता और राजनेता नांजिल सम्पत भी शामिल हो गए हैं।
नांजिल सम्पत का एक डायलॉग काफी फेमस है कि तुपुना तोडचिकवै यानी अगर थूकोगे तो पोंछ लूंगा…। इस बारे में वे कहते हैं कि यह उनके लिए बूमरंग साबित हुआ। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह लाइन कही थी जो अब लोगों को काफी हंसा रही है। यही संवाद मुझे फिल्म में बोलना पड़ा था लेकिन उस वक्त कई टेक लेने पड़े थे।
नांजिल सम्पत फिल्ममेकर कार्तिक वेणुगोपाल की प्रशंसा करते नहीं थकते। वे उनको कर्मयोगी कहते हैं जो कि अपने कार्य के प्रति पूरी तरह केंद्रित हैं। कार्तिक जैसा इंसान मिलना काफी मुश्किल है। वे समाज और समुदाय के प्रति भी जिम्मेदार हैं।
नांजिल सम्पत भी एनएनओआर मेंं राजनेता की भूमिका में हैं। वे इसके लिए शिवकार्तिकेयन को धन्यवाद देते हैं। फिल्म १४ जून को रिलीज हुई है जिसका शुरुआत रेस्पांस ठीक है। फिल्म में रिओ राज, शिरिन कांचवाला, आरजे विघ्नेशकांत, राधारवि व नांजिल सम्पत प्रमुख किरदारों में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो