scriptलोकसभा चुनाव पर होगा पोल्लाची यौन उत्पीडऩ मामले का असर : पूर्व सांसद | Pollachi sexual harassment case will be effected on Lok Sabha polls: F | Patrika News

लोकसभा चुनाव पर होगा पोल्लाची यौन उत्पीडऩ मामले का असर : पूर्व सांसद

locationचेन्नईPublished: Mar 14, 2019 01:16:08 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

एआईएडीएमके के पूर्व सांसद के.सी. पलनीसामी ने बुधवार को कहा कि पोल्लाची यौन उत्पीडऩ और ब्लैकमेल कांड से आगामी लोकसभा चुनाव में सिर्फ पोल्लाची नहीं बल्कि अन्य संसदीय क्षेत्र भी प्रभावित होंगे।

MP,polls,harassment,sexual,case,Former,Sabha,effected,Lok,

लोकसभा चुनाव पर होगा पोल्लाची यौन उत्पीडऩ मामले का असर : पूर्व सांसद

चेन्नई. एआईएडीएमके के पूर्व सांसद के.सी. पलनीसामी ने बुधवार को कहा कि पोल्लाची यौन उत्पीडऩ और ब्लैकमेल कांड से आगामी लोकसभा चुनाव में सिर्फ पोल्लाची नहीं बल्कि अन्य संसदीय क्षेत्र भी प्रभावित होंगे। इससे कोयम्बत्तूर, इरोड, नीलगिरि और तिरुपुर भी प्रभावित होंगे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा क्षेत्र के लोग ऐसे घिनौने प्रकरण को कभी नहीं भूल सकेंगे। साथ ही उन्होंने इस मामले में कोर्ट निगरानी समयबद्ध जांच की मांग की। पलनीसामी ने कहा कि इलाके के लोग अपना गुस्सा चुनाव के दौरान निकाल सकते हैं क्योंकि मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं और वे उसी समुदाय के हैं। पार्टी के स्थानीय अधिकारी ए. नागराज के पार्टी से निष्कासन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सत्तारूढ पार्टी को जांच करनी चाहिए कि किसके हस्तक्षेप से नागराज को पार्टी में पद मिला था। पार्टी के स्थानीय अधिकारी ए. नागराज के पार्टी से निष्कासन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सत्तारूढ पार्टी को जांच करनी चाहिए कि किसके हस्तक्षेप से नागराज को पार्टी में पद मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो