पोंगल : रेलवे स्टेशनों पर दिखी भीड़

पोंगल पर्व पर घर जाने की खुशी में महानगर के रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों का भारी जमावड़ा लगा रहा। पोंगल की शुरुआत मंगलवार को भोगी से हुई।

चेन्नई. तमिलनाडु के सबसे बड़े पर्व पोंगल की शुरुआत मंगलवार को भोगी से हुई। पोंगल पर्व पर घर जाने की खुशी में महानगर के रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों का भारी जमावड़ा लगा रहा। एगमोर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एक ट्रेन में सवार होने के लिए प्लेटफॉर्म पर यात्रियों की भीड़ नजर आई।

 

पोंगल : रेलवे स्टेशनों पर दिखी भीड़

सरकार ने पैतृक शहर और गांव जाकर पोंगल मनाने के लिए विशेष बस सेवाओं की व्यवस्था की है। दक्षिण रेलवे ने यात्री दबाव कम करने के लिए विशेष ट्रेनें भी चलाई है। रेलवे स्टेशनों पर भी भारी भीड़ देखी गई। पिछले तीन-चार दिनों में करीब पांच लाख लोगों ने विशेष बस सेवाओं का लाभ लिया है। यह संख्या और बढ़ेगी। ऊरपाक्कम के निकट कीलाम्बाक्कम में अस्थाई बस शेल्टर बनाया गया है और यहां भारी संख्या में पुलिसबल यात्रियों की सुविधा व यातायात नियमन के लिए तैनात है। इसी तरह महानगर में पांच जगह विशेष शेल्टर और काउंटर बनाए गए है। अधिक भाड़ा वसूली रोकने के सरकारी उपाय इस बार भी नाकाफी नजर आए।

MAGAN DARMOLA
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned