चेन्नई-वेलूर राष्ट्रीय रेाजमार्ग पर धुंध से घटी दृश्यता, दस वाहन आपस में टकराए

एक के बाद एक 10 वाहन आपस में टकरा गए।

वेलूर.

चेन्नई-वेलूर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी धुंध के कारण मंगलवार सुबह एक टाटा ऐस वाहन ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिसके कारण पीछे से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने टाटा ऐस को टक्कर मार दी। इसके बाद एक के बाद एक 10 वाहन आपस में टकरा गए।

वेलूर पुलिस ने बताया कि कार चालक को टाटा ऐस वाहन धुंध अधिक होने के कारण नहीं दिखा जिसका नतीजा ये हुआ कि वाहन आपस में टकरा गए। हादसा सुबह करीब ७.३० बजे हुआ। इस हादसे में ६ कार व एसयूवी, तीन ट्रक और एक कंटेनर को नुकसान पहुंचा। डीएमके झंडा लगाकर एक कार को भी हादसे में नुकसान हुआ है। सभी वाहनों के सामने का हिस्सा दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में करीब दस लोगों को चोटें आई हैं। इनमें से अधिकतर लोगों को मरहम पट्टी के बाद घर भेज दिया गया। लेकिन कुछ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Poor visibility leads to an accident in Vellore in Tamilnadu

सभी वाहन क्षतिग्रस्त
घायलों में ज्यादातर विभिन्न कंपनियों में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। सूचना के बाद यातायात पुलिस और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को राष्ट्रीय राजमार्ग से हटवाया। हादसों के कारण यातायात भी प्रभावित हुआ। यातायात पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह धुंध की वजह से कार चालक ने अपने आगे चल रही वाहन में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे के बाद पीछे अनियंत्रित हुई एक के बाद एक कार और अन्य वाहनों ने एक दूसरे को टक्कर मारी। हादसे में सभी कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार चालक को गंभीर चोटें आई हैं। हादसे में दो वाहन चालकों को हल्की चोटें भी आई।

Poor visibility leads to an accident in Vellore in TamilnaduPoor visibility leads to an accident in Vellore in Tamilnadu

भोगी उत्सव से उठा धुआं
भोगी उत्सव के जश्न के कारण आसमान में धुएं की मोटी चादर चढऩे के बाद चेन्नई में आवाजाही प्रभावित हुई। तड़के चार से आठ बजे के बीच चेन्नई और आसपास के इलाके में आवाजाही प्रभावित हुई। बताया जा रहा है चेन्नई के मनली में प्रदूषण का स्तर सबसे खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है। धुंआ होने से विमानों के आवाजाही भी प्रभावित हुई।

Poor visibility leads to an accident in Vellore in Tamilnadu
PURUSHOTTAM REDDY Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned