scriptपगार 40 हजार.. अब तो शादी कर लो..शादी के लिए बीच चौराहे लगवाया पोस्टर | poster of Madurai man in search of bride is going viral | Patrika News
चेन्नई

पगार 40 हजार.. अब तो शादी कर लो..शादी के लिए बीच चौराहे लगवाया पोस्टर

– दूल्हे को है दुल्हन की जरुरत- मदुरै में युवक ने शादी के लिए बीच चौराहे लगवाया पोस्टर

चेन्नईJun 24, 2022 / 06:49 pm

PURUSHOTTAM REDDY

poster of Madurai man in search of bride is going viral

poster of Madurai man in search of bride is going viral

मदुरै.

तमिलनाडु के मदुरै में रहने वाले 27 साल के जगन को सालों से पत्नी की तलाश है। जगन बीते चार साल से अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ रहे हैं, लेकिन उनकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो रही। अब थक-हारकर उन्होंने पोस्टर ही छपवा दिए। मदुरै के चौक-चौराहों पर लगे राजनीतिक नेताओं के पोस्टर्स के बीच आपको ‘दुल्हन की जरूरत है’ का भी पोस्टर नजर आ जाएगा।

दरअसल, जगन की जब दुल्हन तलाश करते करते सारी उम्मीदें खत्म हो गई, तब उन्होने इसका पोस्टर ही छपवा कर लगवा दिया। पोस्टर में जगन ने खुद से जुड़ी सारी जानकारी दी है। इसमें अपनी उम्र से लेकर वेतन का भी जिक्र किया है। अब बस उम्मीद है कि जल्द ही कोई लडक़ी पोस्टर में इंट्रेस्ट दिखाकर शादी के लिए आगे आएगी।

अच्छी-खासी नौकरी का जिक्र
जगन ने अपने बारे में बताया कि उन्होंने बीएससी आईटी पूरी कर ली है। साथ ही एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं। उनकी सैलरी करीब चालीस हजार है। इसके अलावा उनके नाम पर एक जमीन भी है। नौकरी लगने के बाद से ही जगन शादी के लिए दुल्हन तलाशने लगा था। लेकिन चार साल के बाद भी उन्हें पसंदीदा लडक़ी नहीं मिली, जिसका वो हाथ थाम सकें। ऐसे में उन्होंने पोस्टर छपवा कर उसे मदुरै के एक प्रमुख चौक चौराहे पर लगवा दिया।

दलालों के झांसे में आए
जगन ना सिर्फ प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम करते हैं बल्कि इसके अलावा भी कई अन्य पार्ट टाइम जॉब्स करते हैं। उन्होंने शादी करवाने वाली कई एजेंसीज में भी रजिस्ट्रेशन करवाया। लेकिन ब्रोकर्स सिर्फ पैसे लेने के बाद आश्वासन देकर सपने दिखाते हैं। रियल लाइफ में एक भी लडक़ी से नहीं मिलवाया। इसलिए उन्होंने अब पोस्टर ही लगवा दिया है। जगन के दोस्त बसिट ने भी कहा कि उनका दोस्त काफी अच्छा है। लड़कियों को उनसे संपर्क कर जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए। अब देखना है कि पोस्टर के असर से क्या जगन की शादी हो पाएगी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो