scriptघर में जल्द गूंजने वाली थी किलकारियां मगर… | Pregnant women murdered in Tamilnadu | Patrika News

घर में जल्द गूंजने वाली थी किलकारियां मगर…

locationचेन्नईPublished: Oct 23, 2019 09:28:59 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

लूट के इरादे से गर्भवती की हत्या: pregnant women murdered in Tamilnadu

pregnant women murdered in Tamilnadu

pregnant women murdered in Tamilnadu

दिण्डीगुल.

वेडसेंदूर के वसंत नगर निवासी दिनेश कुमार जो अगले कुछ दिनों में अपने आंगन में गूंजने वाली किलकारियों की प्रतीक्षा कर रहे थे के घर अब मातम छाया है। नौ महीने की गर्भवती उनकी पत्नी की लूट के इरादे से हत्या कर दी गई। पुलिस कातिलों की तलाश में है। सूत्रों के अनुसार वसंत नगर में बसे दिनेश कुमार (२५) का विवाह दो साल पहले सुष्मिता (२०) से हुआ। सुष्मिता नौ महीने के पेट से थी। प्रसव के लिए वह अपने ससुर के घर गौंडचीपट्टी आई हुई थी।

 

घटना वाली सुबह बुधवार को वह खेत गई। उस वक्त अनजान लोगों ने हमला कर उसे नीचे गिरा दिया। फिर वे सुष्मिता के गले से ५ सवरन वजन का सोने का हार छीन ले गए। सुष्मिता ने संघर्ष करने की कोशिश की तो उस पर जानलेवा हमला कर लुटेरे फरार हो गए। गहरी चोट की वजह से उसकी वहीं मौत हो गई।


काम से लौटे दिनेश कुमार ने पत्नी को खोजा तो खेत में चोटों के साथ अचेत पड़ी सुष्मिता को पाया। वह पत्नी की लाश देख बिलख पड़ा। कुछ ही देर में आस-पड़ोस के लोग वहां जुट गए। वेडसेंदूर पुलिस निरीक्षक कविता की अगुवाई में एक टीम वहां पहुंची।

 

पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती जांच में दिनेश की पूर्व रंजिश को लेकर पता लगाया जा रहा है। अस्पताल में सुष्मिता के परिजनों के जमावड़े से तनाव की स्थिति बन गई। पूर्व विधायक मणिमारन ने संतप्त परिवार से भेंट कर दिलासा देने की कोशिशकी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो