कांग्रेस को राज्य में मजबूत करने के लिए तैयारियां शुरू

Ritesh Ranjan

Publish: Jul, 13 2018 06:07:10 PM (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India
कांग्रेस को राज्य में मजबूत करने के लिए तैयारियां शुरू

जनता को लुभाने की कवायद

नेल्लोर. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हंै वैसे वैसे राजनीति भी गरमा रही है। इसी बीच आंध्रप्रदेश में अपने अस्तित्व खो बैठी देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस अब राज्य की जनता को लुभाने की तैयारियों में लगी हुई है। इस दौरान राज्य में पार्टी के प्रभारी और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी गुरुवार को नेल्लोर पहुंचे। उनके स्वागत में शहर के गांधी भोम्मा सेण्टर से इंद्रा भवन तक भारी रैली निकाली गई। जिसमें कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता समेत कई लोग उपस्थित हुए। यहां रैली इंद्रा भवन में सभा के रूप तब्दील हुई। सभा में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रघुवीरा रेड्डी जम कर बीजेपी और तेदेपा पर बरसे। उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार और दूसरी तरफ राज्य सरकार राज्य की जनता के साथ झल, कपट, धोखा और अन्याय कर रही है।
देश के अन्न दाता किसानों को चार साल तक धोखे में रखा और अब जब चुनाव नजदीक आ रहे है उस समय किसानों को लुभाने के लिए योजनाएं बना रहे हैं। राज्य की जनता अब कांग्रेस की ओर देख रही है। विभाजन के समय किए वादे और राज्य का विकास सिर्फ राहुल गांधी के देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद ही हो सकता है। राज्य पार्टी के प्रभारी और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमेन चांडी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा देश में किसानों के साथ न्याय करने वाली सिर्फ अकेली कांग्रेस पार्टी ही है।
देश में कांग्रेस पार्टी के शासन के समय 72 हजार करोड़ रुपए का ऋण माफ किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पार्टी के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हंै। गत चार सालों तक बीजेपी ने किसानों के लिए क्या किया। राज्य के विभाजन के समय किए वादे क्यों पूरे नहीं किए। आने वाले चुनाव में राज्य की जनता केंद्र और राज्य सरकार को जोरदार सबक सिखाएगी। कार्यक्रम के दौरान भारी संख्या में कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

Ad Block is Banned