scriptराष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति कल से नेल्लोर के दौरे पर | President and Vice-President visiting tomorrow to Nellore | Patrika News

राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति कल से नेल्लोर के दौरे पर

locationचेन्नईPublished: Feb 19, 2019 02:27:39 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– २३ फरवरी तक लेंगे अनेक कार्यक्रमों में हिस्साकलक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक ने लिया तैयारियों का जायजा

president,Tomorrow,visiting,Nellore,vice,

राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति कल से नेल्लोर के दौरे पर

नेल्लोर. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू 20 फरवरी को नेल्लोर पहुंंचेंगे। वे यहां से 23 फरवरी तक रहेंगे। उनके दौरे को मद्देनजर रखकर कलक्टर मुत्यालाराजु, जिला पुलिस अधीक्षक ऐश्वर्य रस्तोगी, नूडा के वाइस चेयरमैन अरुण कुमार ने कार्यक्रम स्थलों का मुआयना किया।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू इस चार दिन के दौरे के दौरान पहले दिन 20 फरवरी शाम को शहर के स्वर्णलता तालाब के पास निर्मित की जा रही नेकलेस रोड का उद्घाटन करेंगे और बाद में पास ही आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। अगले दिन 21 फरवरी को शहर में सरदारपटेल नगर जो कि उपराष्ट्रपति का निवास स्थान है में मुप्पावारपु फाउंडेशन नॉलेज सेण्टर में स्वच्छता शिविर की शुरुआत करने के बाद पोदलकर रोड पर 9.8 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित हुए अकश्वान एफएम रेडियो स्टेशन का उद्घाटन करेंगे। यहां से वे नेल्लोर रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे जहां विकास परियोजनाओं की शुरुआत करने के बाद सभा को सम्बोधित भी करेंगे। साथ ही वे आरवीएनल रेलवे लाइन के शिल्पत का अनावरण करेंगे।
दोपहर को स्वर्णभारत ट्रस्ट के मंच पर 17.17 करोड़ की लागत से बनाए गए दिव्यांग सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे तथा दिव्यांगों को आवश्यक उपकरण भी प्रदान करेंगे। तीसरे दिन 22 फरवरी को सुबह अक्षरा विद्यालय पहुंच कर ऑडिटोरियम का अनावरण करेंगे। अंतिम दिन २३ फरवरी को स्वर्णभारत ट्रस्ट की 18वीं सालगिरह पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। वही से रेल मार्ग द्वारा रेणीगुंटा पहुंचेंगे जहां से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। कलक्टर ने अधिकारियों को आदेश दिया है कि इन चार दिनों के दौरान किसी भी कार्यक्रम में कोई प्रशासनिक चूक न हो। साथ ही पुलिस विभाग से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने को कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो