scriptPrivate company employee killed in car driver attack | Chennai: ओटीपी साझा करने को लेकर विवाद बढ़ा, कैब चालक ने सवारी को दिया धक्का, मौत | Patrika News

Chennai: ओटीपी साझा करने को लेकर विवाद बढ़ा, कैब चालक ने सवारी को दिया धक्का, मौत

उमेंदर कार से नीचे उतर गया और उसके परिवार वाले भी उसके पीछे कार से उतर गए। चालक ने उसके साथ बहस करने के साथ-साथ गाली-गलौज की।

चेन्नई

Published: July 04, 2022 08:16:54 pm

चेन्नई.

केलमबाक्कम पुलिस ने सोमवार को एक कैब चालक को गिरफ्तार किया है। उसपर कैब बुक करने वाले सवारी की हत्या का आरोप है। पुलिस के मुताबिक कार में सवार होने के बाद ओटीपी साझा करने को लेकर कैब चालक और सवारी के बीच तीखी बहस हुई और हाथपाई में उसने यात्री को मौत के घाट उतार दिया।

Chennai: ओटीपी साझा करने को लेकर विवाद बढ़ा, कैब चालक ने सवारी को दिया धक्का, मौत
Chennai: ओटीपी साझा करने को लेकर विवाद बढ़ा, कैब चालक ने सवारी को दिया धक्का, मौत

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीडि़त उमेंदर (34) गुडुवांचेरी का रहने वाला है। उमेंदर कोयम्बत्तूर में एक निजी फर्म में इंजीनियर के रूप में काम कर रहा था और वह कुछ दिन पहले परिवार के साथ चेन्नई घूमने आया था। उमेंदर परिवार के साथ गुडुवांचेरी में एक रिश्तेदार के घर पर ठहरे हुए थे। रविवार को वह अपनी पत्नी भाव्या और बहन के परिवार के साथ नवलूर के राजीव गांधी सालै स्थित एक मॉल में गए। घर वापस आने के लिए उसने एक प्रमुख कॉल टैक्सी एग्रीगेटर की कार बुक की।

पुलिस ने कहा कि कार के पहुंचने पर पूरा परिवार कार में सवार हो गए। कैब चालक रवि ने उसे वन-टाइम पासवर्ड साझा करने के लिए कहा। उमेंदर को मोबाइल निकालकर ओटीपी साझा करने में कुछ देरी हुई। इससे चालक झल्ला गया और उनमें विवाद हो गया। चालक ने उसे कार से नीचे उतरने को कहा। उमेंदर कार से नीचे उतर गया और उसके परिवार वाले भी उसके पीछे कार से उतर गए। चालक ने उसके साथ बहस करने के साथ-साथ गाली-गलौज की।

उमेंदर ने कथित तौर पर चालक को ठंडे पेय के कैन से मारा। इसके बाद रवि कार से उतर गया और उमेंदर को मोबाइल फोन से मारने के बाद उसके चेहरे पर घूंसा मारा। उसने उसे धक्का भी दिया। इसके बाद परिवार ने चालक की पिटाई कर दी। जमीन पर गिरने के बाद उमेंद्र बेहोश हो गया और उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर केलमबाक्कम पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कैब चालक रवि को गिरफ्तार कर लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, बुलडोजर से ढहाया जा रहा अवैध निर्माण, मिली लोकेशनMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलMaharashtra: ‘डबल इंजन’ की सरकार का आम जनता को होगा डबल फायदा, पीएम मोदी ने सीएम शिंदे से किया यह वादाबिहार में सियासी उलटफेर की आंशका, CM नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से की बात, सभी विधायकों को बुलाया पटनाखाटूश्यामजी हादसा: दो शवों की भी हुई शिनाख्त, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने की जांच व मुआवजे की घोषणाMaharashtra: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, जानें BJP में कब शुरू होगी प्रदेश अध्यक्ष बदलने की प्रक्रियावेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'Bihar Politics: राजद और JDU मिल जाए तो बिहार में आराम से बन सकती है सरकार, जानिए क्या है आंकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.