तमिलनाडु में जारी है वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर विरोध प्रदर्शन

एमडीएमके नेता ने कहा कि सीरीज के कई दृश्य तमिलों की छवि खराब करने वाली है, इसलिए इस पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की जरूरत है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 09 Jun 2021, 05:51 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु में एमडीएमके नेता और सांसद वाइको के नेतृत्व में वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। इसमें मनोज बाजपेयी, प्रियामणि और सामंथा की प्रमुख भूमिका है। वाइको ने अमेजॅन प्राइम पर वेब सीरीज की स्क्रीनिंग को रोकने की मांग की है। एमडीएमके नेता ने कहा कि सीरीज के कई दृश्य तमिलों की छवि खराब करने वाली है, इसलिए इस पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की जरूरत है।

तमिलनाडु के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री मनो थंगराज ने 24 मई को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर ओटीटी प्लेटफॉर्म से इस वेब सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। हालांकि वेब सीरीज के निर्माता अमेजन प्राइम ने 4 जून से इसकी स्ट्रीमिंग शुरू कर दी है।

पत्र में, तमिलनाडु के मंत्री मनो थंगराज ने कहा था, सीरीज ने ईलम तमिलों को अत्यधिक आपत्तिजनक तरीके से चित्रित किया है और अगर इसे स्ट्रीम करने की अनुमति दी गई तो यह राज्य में सद्भाव बनाए रखने के लिए प्रतिकूल होगा। तमिलनाडु के सबसे लोकप्रिय फिल्म निर्माताओं में से एक भारती राजा ने एक ट्वीट में वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के निर्माताओं से इसे प्रतिबंधित करने का आह्वान किया।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned