scriptमाह के अंत तक जनप्रतिनिधियों के लिए टीकाकरण होगा शुरू | public representatives likely to get vaccine by end of month | Patrika News

माह के अंत तक जनप्रतिनिधियों के लिए टीकाकरण होगा शुरू

locationचेन्नईPublished: Feb 07, 2021 10:13:14 pm

माह के अंत तक जनप्रतिनिधियों का टीकाकरण होगा शुरू

demo

public representatives likely to get vaccine by end of month

चेन्नई. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार तमिलनाडु में जनप्रतिनिधि फरवरी के अंत तक कोविड-19 टीकाकरण के लिए पात्र होंगे। सूत्रों ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के लिए टीकाकरण अभियान महीने के अंत में शुरू होगा।
एक अधिकारी ने कहा, हम वर्तमान में हर दिन टीकाकरण लाभार्थियों की संख्या देख रहे हैं। स्वास्थ्य सेवा में लगे लोगों के लिए यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अगले समूह में जाने से पहले टीकाकरण हो जाए।
अधिकारियों ने कहा कि कई फोटो जर्नलिस्ट का काम जोखिमभरा है। उनके लिए भी जल्द टीकाकरण शुरू किया जा रहा है। इस बीच जिस दिन तमिलनाडु ने 471 नए कोविड मामले दर्ज किए और तीन मौतें हुईं, इसके साथ ही टीकाकरण किए गए लोगों की संख्या 1,50,000 अंकों को पार कर गई। शनिवार को चेंगलपेट के नन्दिवरम पब्लिक हेल्थ सेंटर में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) का टीकाकरण किया गया।
स्वास्थ्य सचिव डॉ. जे राधाकृष्णन ने कहा कि बीमारियों से लड़ने के लिए टीकाकरण महत्वपूर्ण है और सिर्फ इसलिए कि मामलों की संख्या कम हो गई है। लोगों को टीकों के महत्व को कम नहीं करना चाहिए। टीकाकरण को हल्के में लिया जा रहा है। मैं सभी से अपील करता हूं कि ऐसी बातों को नजरअंदाज करें और समझें कि टीकाकरण बहुत जरूरी है। राधाकृष्णन ने कहा कि राज्य में टीकाकरण संख्या बढ़नी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो